scriptLockdown में भाजपा नेता ने मारपीट का विवाद सुलझाने के लिए बुलाई पंचायत, पुलिस ने लिया एक्शन | Panchayat to resolve the dispute over the fight in lockdown | Patrika News
शामली

Lockdown में भाजपा नेता ने मारपीट का विवाद सुलझाने के लिए बुलाई पंचायत, पुलिस ने लिया एक्शन

Highlights
. लॉकडाउन में पूर्व प्रधान ने बुलाई थी पंचायत. पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत समेत 70 के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
 

शामलीMay 11, 2020 / 03:22 pm

virendra sharma

panchyat.png
शामली। लॉकडाउन के बीच मारपीट का फैसला सुझाने के लिए पंचायत बुलाई गई। आरोप है कि पंचायत में भाजपा नेता भी शामिल हुआ। पुलिस ने भाजपा नेता समेत 70 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लघंन करने का केस दर्ज किया है। बताया गया है कि थानाभवन क्षेत्र के गांव दखोड़ी जमालपुर में पंचायत हुई थी। आरोप है कि पंचायत में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां तो उड़ाई गई। साथ ही किसी न मास्क भी नहीं लगाया।
देश में कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन—3.0 17 मई तक लागू है। यूपी सरकार के सख्त निर्देश है कि कोरोना महामारी के चलते कोई भी सामूहिक कार्यक्रम नहीं किया जा सकता है। साथ ही एक स्थान पर लोगों की भीड़ इकट्ठा जाम नहीं होगी। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद भी थानाभवन क्षेत्र के दखोड़ी जमालपुर गांव में भाजपा नेता ने नियमों की धज्जियां उड़ाई। आरोप है कि पूर्व प्रधान बीजेपी नेता सोहनवीर सिंह ने पंचायत बुलाई। ये जिला को—आॅपरेटिव बैंक एवं जिला अध्यक्ष सहकारिता विभाग के डायरेक्टर भी है। पंचायत में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। पंचायत में सभी ग्रामीण बिना मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया।
दरअसल, कुछ दिन पहले गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया था। मामले को सुलझाने के लिए पूर्व प्रधान ने लॉकडाउन के दौरान पंचायत बुलाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

प्याज के दाम में आई भारी गिरावट, ‘Lockdown खुलने के बाद भी नहीं बढ़ेंगी कीमत’

Home / Shamli / Lockdown में भाजपा नेता ने मारपीट का विवाद सुलझाने के लिए बुलाई पंचायत, पुलिस ने लिया एक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो