scriptयूपी के सर्राफ ने दिल्ली में खुलेआम लहराई चाेरी की पिस्टल, जानिए फिर क्या हुआ | UP Saraf openly looted stolen pistol in Delhi | Patrika News
शामली

यूपी के सर्राफ ने दिल्ली में खुलेआम लहराई चाेरी की पिस्टल, जानिए फिर क्या हुआ

दिल्ली पुलिस ने सर्राफ से पूछताछ की ताे पता चला शामली से खरीदी थी पिस्ताैल
सर्राफ की निशानदेही हथियार तस्कर को पकडने पहुंची दिल्ली पुलिस ने दी दबिश

शामलीMar 05, 2021 / 10:31 pm

shivmani tyagi

shamli-3.jpg

सर्राफ के गांव पहुंची पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली।. दिल्ली की बसंत विहार पुलिस ने नौकुआ रोड निवासी सर्राफ की निशानदेही पर अवैध पिस्टल बेचने वाले हथियार तस्कर को पकडने के लिए दबिश दी लेकिन तस्कर हाथ नहीं लग सका। दिल्ली पुलिस ने पकडे़ गए सर्राफ को रिमांड पर लेकर उसकी निशानदेही पर ही ठाकुरद्वारा स्थित दुकान से पिस्टल के दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

नहीं मिला नशा ताे मुक्ति केन्द्र की दीवार ताेड़कर फरार हाे गए आधा दर्जन युवक, रातभर पुराने अड्डों पर तलाशती रही पुलिस

नगर के मौहल्ला नौकुंआ रोड निवासी सर्राफ चिरायु वर्मा उर्फ टीशू अपने दाेस्त अंकित वर्मा निवासी कमला कालोनी, अंकुश निवासी गुड़ मंडी, राजू निवासी गांधी चौंक व गाड़ी चालक शमशाद उर्फ सोनू के साथ एक मार्च को घर से बाहर घूमने फिरने के लिए कहकर गया था लेकिन अगले दिन तक भी युवकों से परिजनों से कोई संपर्क नही हो पाया तो कमला कालोनी निवासी युवक अंकित वर्मा के भाई पंकज वर्मा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर लापता चल रहे युवकों का पता लगाये जाने की मांग की। एक साथ पांच युवकों के लापता होने की सूचना से पुलिस के भी कान खडे़ हो गए और पुलिस ने अपने स्तर से पता किया तो पता चला कि पांचों युवक दिल्ली के बसंत विहार थाना पुलिस हिरासत में है। दिल्ली पुलिस ने सर्राफ चिरायु वर्मा के पास से एक अवैध पिस्टल बरामद किया गया है। आरोप है कि पांचों युवक बंसत विहार थाने क्षेत्र में नशे की हालत में पिज्जा खा रहे थे जहां पर चिरायु ने अवैध पिस्टल को रोब गालिब करने के लिए शर्ट के ऊपर प्रदर्शित करने का प्रयास किया जिसकी शिकायत किसी नागरिक ने पुलिस को कर दी, बाद में पकडे़ गए चार युवकों को तो पुलिस ने पूछताछ कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया जिन्होंने बताया कि चिरायु ने उन्हें पिस्टल को लाईसेंसी होने की जानकारी दी थी।
यह भी पढ़ें

कॉलेज से लाैट रही महिला प्रोफेसर से दिनदहाड़े बदमाशों ने की लूट और देखते रहे लाेग

गुरुवार को दिल्ली पुलिस चिरायु वर्मा को रिमांड पर लेकर शामली कोतवाली पहुंची और पुलिस के सहयोग से पिस्टल बेचने वाले युवक को पकड़ने के लिए गांव भूरा में दबिश दी लेकिन हथियार तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लग सका। दिल्ली पुलिस ने पकडे़ गए चिरायु की निशानदेही पर ठाकुरद्वारा स्थित दुकान से अवैध पिस्टल के दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए। बाद में दिल्ली पुलिस पकड़े गए सर्राफ को कार्यवाही किए जाने के लिए अपने साथ ले गई।

Home / Shamli / यूपी के सर्राफ ने दिल्ली में खुलेआम लहराई चाेरी की पिस्टल, जानिए फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो