covid hospital का वीडियो वायरल, ऑक्सीजन होती रही लीक तड़पता रहा रोगी

वायरल वीडियो viral video में ऑक्सीजन Oxygen leaks की कमी से परेशान दिख रहे रोगी, जिलाधिकारी ने लिया वायरल वीडियो का संज्ञान व्यवस्थाएं दुरुस्त कराने के निर्देश

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Apr 2021, 01:16 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

शामली Shamli news स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है। कोविड-19 के एल-2 हाॅस्पिटल COVID-19 hospitals में पानी की कमी के बाद अब ऑक्सीजन oxygen की कमी के चलते मरीजों को होने वाली परेशानियों का वीडियो वायरल हुआ है। ऑक्सीजन माैजूद है लेकिन उसे ठीक तरह से लगाया नहीं गया। ऑक्सीजन लीक हाे रही है और मरीज परेशान है। मामले का संज्ञान लेते हुए डीएम जसजीत कौर ने व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने और प्रत्येक दो घंटों के बाद चिकित्सकों को कोविड हाॅस्पिटल की विजिट करने के निर्देश दिये हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली की लड़की से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की और बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, जानिए फिर क्या हुआ

शहर के कोविड-19 के एल-2 हाॅस्पिटल का एक वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कोविड हाॅस्पिटल में भर्ती मरीजों की वीडियों बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियों में दर्शाया गया है कि जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना संक्रमित मरीजों को कोई बेहतर सुविधायें नही दी जा रही। वीडियों में एक कोरोना संक्रमित मरीज को ऑक्सीजन सिलेंडर लगाया गया है जिसमें लीकेज होने से मरीज को परेशानी हो रही है। इससे पहले शामली के ही जिला अस्पताल का एक दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें रोगियों के लिए पीने का पानी तक नहीं मिलने की बात कही गई थी और वीडियो में दिखाया गया था कि लोग किस तरह से बाथरूम की टंकी से पानी पीने को मजबूर हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्ण लॉकडाउन की आशंका से घबराहट, बिहार और पूर्वांचल के प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी

इस वीडियो के वायरल होने पर भी जिलाधिकारी जसजीत कौर ने मामले का संज्ञान लेते हुए सीएमओ को कड़ी फटकार लगाई थी। अब एक बार फिर से एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने पूरे मामले की जानकारी लेते हुए व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने और प्रत्येक दो घंटों के बाद चिकित्सकों को कोविड हाॅस्पिटल की विजिट करने के निर्देश दिये हैं।

यह भी पढ़ें: ऑक्सीजन लेबल कम होने पर घर पर रहकर ऐसे बचा सकते हैं जान, ऐसे बढ़ाएं 10 फीसदी ऑक्सीजन लेवल

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned