scriptस्कूल में छात्रा से मसाज कराने वाला चौकीदार दोषी, अश्लील वीडियो भेजने की बात भी सामने आई | watchman who got the girl student massaged in the school found guilty orders for FIR | Patrika News
शामली

स्कूल में छात्रा से मसाज कराने वाला चौकीदार दोषी, अश्लील वीडियो भेजने की बात भी सामने आई

Viral Video: शामली के एक स्कूल में चौकीदार का छात्रा से चेहरे की मसाज कराने और छात्राओं के साथ डांस करने का मामल सही पाया गया है। दोषी चौकीदार को डीएम रविंद्र सिंह के आदेश पर हटा दिया गया।

शामलीMay 24, 2024 / 08:14 am

Aman Pandey

shamli
Viral Video: शामली के एक स्कूल में छात्रा से चेहरे की मसाज कराने और छात्राओं के साथ डांस करने का वीडियो व ऑडियो वायरल होने के प्रकरण की शामली व कांधला ब्लाक की खंड शिक्षा अधिकारी ने जांच की। जांच में चौकीदार को दोषी मिला। इसके बाद दोषी चौकीदार को डीएम रविंद्र सिंह के आदेश पर हटा दिया गया। यही नहीं, चौकीदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश भी डीएम ने दिए हैं। मामले में शुक्रवार को कांधला थाने में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। वहीं, वार्डन समेत पूरे स्टाफ को नोटिस जारी किया गया है। दोनों अधिकारियों ने जांच रिपोर्ट रिपोर्ट बीएसए को सौंप दी गई है।
बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो व ऑडियो तेजी से वायरल होने लगा। इसमें विद्यालय का चौकीदार छात्रा से चेहरे की मसाज कराता हुआ दिख रहा है। इसके साथ ही चौकीदार छात्राओं के साथ डांस भी करता हुआ नजर आ रहा है। डांस के दौरान शिक्षिका भी बैठी नजर आ रही है। वहीं, छात्राओं से झाडू़ पोछा लगाने समेत कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।
मामला सामने आने पर बीएसए कोमल ने शामली व कांधला की खंड शिक्षा अधिकारियों को जांच सौंपी थी। दोनों खंड शिक्षा अधिकारियों ने जांच के बाद रिपोर्ट बीएसए को सौंप दी है। जांच में चौकीदार द्वारा छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजने की बात सामने आई है। चौकीदार के खिलाफ एफआईआर के आदेश दे दिए गए हैं। इसके अलावा विद्यालय की वार्डन समेत पूरे स्टाफ को नोटिस जारी किए जा रहे हैं। नोटिस में उनसे यह जवाब मांगा गया है कि चौकीदार छात्रावास के अंदर कैसे पहुंचा। बीएसए ने कहा कि इस प्रकरण में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो व ऑडियो भी वायरल

वीडियो व ऑडियो के साथ दो हस्तलिखित कागज भी वायरल हुए हैं, जिसमें वार्डन पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। माना जा रहा है कि इन पर छात्राओं ने लिखा है। एक कागज पर लिखा है कि अगर उन्हें नमकीन बिस्किट आदि खाना होता है वह नहीं दिया जाता। स्कूल के मिक्सर ग्राइंडर को वार्डन अपने घर ले गई और बच्चों के नाम लगा दिया। फाइलों का गुस्सा बच्चों पर निकालती है। अगर कोई बच्चा सफाई नहीं करता तो उसको मारती है।
यह भी पढ़ें

UP की इस DM ने कर दिया बड़ा ऐलान…बस उंगली पर हो वोट का निशान

वाशिंग मशीन में मैडम के कपड़े

वाशिंग मशीन में बच्चों के कपड़े नहीं, मैडम के ही कपड़े धुलते हैं। वार्डन ड्रेस पर प्रेस नहीं करने देती और बोलती है कि खराब हो जाएगी। वाटर कूलर का ठंडा पानी पीने नहीं देती। यहां पानी की बहुत बड़ी समस्या है। बच्चों को एक-एक चम्मच नमकीन मिलती है। वार्डन बच्चों को बहुत तेज चांटा मारती है। अगर इसका काम कर दो तो वह बहुत खुश है। अगर कुछ सामान इधर से उधर हो जाए तो बच्चों के नाम लगाती है।

Hindi News/ Shamli / स्कूल में छात्रा से मसाज कराने वाला चौकीदार दोषी, अश्लील वीडियो भेजने की बात भी सामने आई

ट्रेंडिंग वीडियो