script चार दिन पहले इंडोनेशिया से लाया दुल्हन, अब हुआ ये कांड | big hit Indonesian bride indian groom story sad incident after 4 days of marriage | Patrika News

चार दिन पहले इंडोनेशिया से लाया दुल्हन, अब हुआ ये कांड

locationश्योपुरPublished: Dec 26, 2023 06:34:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

इंडोनेशिया से दुल्हन लाकर चार दिन पहले गांव आकर जुनैद ने किया था निकाह..

sheopur.jpg

चार दिन पहले इंडोनेशिया से दुल्हन लाकर अपने गांव में आकर निकाह करने वाले जुनैद अंसारी के घर पर चार दिन बाद ही बड़ा कांड हो गया। श्योपुर के सोई कला कस्बे में रहने वाले जुनैद अंसारी के घर पर चोरों ने धावा बोला है हालांकि राहत की बात ये है कि चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा है। जिस वक्त चोरी की ये घटना हुई जुनैद व उनका पूरा परिवार श्योपुर में निकाह का रिसेप्शन दे रहे थे।

चोर आए पर चोरी नहीं कर पाए
रिसेप्शन से जब जुनैद अपनी नई नवेली बेगम को साथ लेकर परिवार के साथ घर लौटे तो देखा कि घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। वो समझ गए की घर में चोरी हुई है इसलिए पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। राहत की बात ये है कि चोर घर में घुसे तो जरुर लेकिन कोई कीमती सामान या नकदी चुराकर नहीं ले जा पाए। पुलिस को सर्चिंग के दौरान एक कमरे से एक बैग मिला है जिसमें नकदी व जेवरात थे। जेवर व नकदी मिलने से जुनैद व परिवारवालों ने राहत की सांस ली।


यह भी पढ़ें

वो गिड़गिड़ाती रही..लेकिन 'दोस्तों' ने एक न सुनी, एक-एक कर आबरू की तार-तार



इंडोनेशिया से लाया दुल्हन, 4 दिन पहले हुआ निकाह
बता दें कि सोई कला के रहने वाले जुनैद अंसारी मलेशिया में इंजीनियर हैं वहीं पर उनकी मुलाकात साथ में जॉब करने वाली इंडोनेशिया की फैनीस्याफिरा मुल्या औलिया से हुई और मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। कुछ समय पहले दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 17 दिसंबर को जुनैद के दादा व अन्य परिजन इंडोनेशिया गए थे और जुनैद फैनीस्याफिरा का निकाह कराकर वापस सोई कला लौटे थे जहां एक बार फिर निकाह कराया गया था।
देखें Video : 3 साल की लिटिल एंजिल के शॉट्स देखकर कह उठेंगे वाह...

ट्रेंडिंग वीडियो