scriptकोरोना का कहर : दिग्गज भाजपा विधायक की सेहत बिगड़ी, क्षेत्र के लोगों में दहशत | BJP MLA Sitaram Adivasi health deteriorated | Patrika News
श्योपुर

कोरोना का कहर : दिग्गज भाजपा विधायक की सेहत बिगड़ी, क्षेत्र के लोगों में दहशत

भोपाल में ऐसे कई अफसर व पत्रकारों से भी मिले, जिनमें से कुछ को कोरोना संदिग्ध माना जा रहा है

श्योपुरMar 29, 2020 / 06:46 pm

monu sahu

BJP MLA Sitaram Adivasi health deteriorated

कोरोना का कहर : दिग्गज भाजपा विधायक की सेहत बिगड़ी, क्षेत्र के लोगों में दहशत

श्योपुर। देशभर में तेजी से फैलने वाले कोरोना वायरस का संकमण अब मध्य प्रदेश में भी अपना भयावय रूप दिखाता जा रहा है। इतना ही नहीं वह काफी तेजी से ग्वालियर चंबल संभाग में भी फैल रहा है। जिससे लोगो में दहशत का माहौल बना हुआ है। ताजा मामला श्योपुर जिले के विजयपुर का है जहां विजयपुर से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी की सेहत बिगड़ गई। कोरोना वायरस के जो लक्षण बताए जा रहे हैं, वही शिकायतें विधायक सीताराम ने कुछ दिन पहले डॉक्टरों को बताई थी।
कोरोना का कोहराम : टेकनपुर-डबरा में दहशत, गांवों की सीमाबंदी कर हाईअलर्ट, लोगों में खलबली

जिसके बाद जिला अस्पताल में पदस्थ टीम ने सीताराम आदिवासी के सेंपल लेकर ग्वालियर डीआरडीओ भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने तक विधायक को उनके घर में आइसोलेट कर दिया गया है। सूत्रों से पता चला है कि विधायक की सेहत रात को तेजी से बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी उनमें कोरोना वायरस को लेकर किसी भी तरह की शिकायत सामने नहीं आई है।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सुरक्षाकर्मी अस्पताल में भर्ती,लोगों में दहशत

BJP MLA Sitaram Adivasi health deteriorated
एक सप्ताह तक घर से बाहर रहे थे विधायक
कांग्रेस सरकार के अल्पमत में आने के बाद भाजपा विधायकों के साथ विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी 6-7 दिन तक दिल्ली व गुरुग्राम में रहे थे। इसके बाद तीन दिन सीहोर और एक दिन भोपाल में भी रहे और इस दौरान भोपाल में ऐसे कई अफसर व पत्रकारों से भी मिले,जिनमें से कुछ को कोरोना संदिग्ध माना जा रहा है।
मध्यप्रदेश की जेलों से 200 बंदी होंगे रिहा, परिजनों में खुशी की लहर

दो दिन पहले ही वह लौटकर गांव आए और कलेक्टर प्रतिभा पाल को बताया कि प्रशासन चाहे तो उनकी जांच करा सकता है, क्योंकि वह कई शहरों में रहकर आए हैं। शुक्रवार सुबह वह जिला अस्पताल पहुंचे और बुखार, सर्दी, सूखी खांसी और सांस लेने में तकलीफ बताई। बाद में उनकी तबीयत अधिक बिगडऩे पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Home / Sheopur / कोरोना का कहर : दिग्गज भाजपा विधायक की सेहत बिगड़ी, क्षेत्र के लोगों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो