script

#पत्रिका-जन एजेंडा2019#मुरैना-श्योपुर लोकसभा क्षेत्र

locationश्योपुरPublished: Mar 31, 2019 08:13:45 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

श्योपुर के माथे से मिटे कुपोषण और पलायन का कलंकलोकसभा चुनाव के मद्देनजर श्योपुर जिले के लिए लोगों ने गिनाए मुद्दे, बोले-विकास के लिए जनप्रतिनिधि और सरकार दिखाए दृढ़ इच्छाशक्ति

sheopur

#पत्रिका-जन एजेंडा2019#मुरैना-श्योपुर लोकसभा क्षेत्र

श्योपुर,
देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां बढ़ गई है और इसी के तहत मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर आगामी 12 मई को मतदान होना है। इस चुनाव में क्षेत्र के मुद्दे क्या हों और श्येापुर जिले की क्या आवश्यकताएं हैं, कुछ इन्हीं विषयों को लेकर रविवार को पत्रिका के बैनर तले जन-एजेंडा 2019 की एक बैठक पाली रोड कॉलेज के सामने स्थित खटीक समाज के सामुदायिक भवन में आयोजित की गई। जिसमें समाजसेवी, गणमान्य नागरिकों, शिक्षकों, युवाओं, छात्रोंं और पत्रिका के चेंजमेकर- वॉलेंटियर आदि ने बेबाकी से अपनी राय रखी।
इसमें लोगों ने श्योपुर के कलंक बन चुके कुपोषण और पलायन को जड़ से खत्म करने की मांग उठाई और कहा कि सरकारी ऐसी व्यवस्था करे कि बच्चे कुपोषण मुक्त हों और बेरोजगारी से होने वाला पलायन रुके। इसके साथ ही बैठक में लोगों ने सरकार और जनप्रतिनिधियों को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर दृढ़इच्छाशक्ति से जनहित के लिए कार्य करने की आवश्यकता जताई। वहीं स्वीकृत होने वाले जनहित के निर्माण कार्य समय-सीमा में पूर्ण कराने की भी लोगों ने मांग उठाई। इसके अलावा जिले को विकास के पथ पर अग्रसर करने वाले कूनो-पालपुर में शेर और ब्रॉडगेज रेल को भी धरातल पर उतारने को आवाज बुलंद की।

ट्रेंडिंग वीडियो