scriptछत के सहारे घर में घुसे चोर,दो मकानों से उड़ाए 30 हजार रुपए | Thieves entered the house with the help of roof, blew 30 thousand rupe | Patrika News
श्योपुर

छत के सहारे घर में घुसे चोर,दो मकानों से उड़ाए 30 हजार रुपए

-विजयपुर कस्बे के मंडी क्षेत्र का मामला

श्योपुरSep 14, 2019 / 08:42 pm

Laxmi Narayan

छत के सहारे घर में घुसे चोर,दो मकानों से उड़ाए 30 हजार रुपए

छत के सहारे घर में घुसे चोर,दो मकानों से उड़ाए 30 हजार रुपए

श्योपुर/विजयपुर,
कस्बे के मंडी क्षेत्र में आमने-सामने बने दो मकानों में चोरी हो गई। चोर दोनो मकानों में छत के सहारे घुसे और 30 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोरी की इस घटना का पता घर के लोगो को शनिवार की सुबह नींद खुलने पर चला।
खास बात यह है कि चोर एक मकान से 15 हजार रुपए पेंट से निकालने के बाद पेंट को घर के पीछे पटक गए। जबकि दूसरे मकान से चोर पैसों सहित पेंट को भी साथ में ले गए। इस मामले की शिकायत विजयपुर थाने में दर्ज कराई गई।
मंडी क्षेत्र निवासी रामवरन पुत्र जालिम रावत मार्केटिंग सोसायटी में सेल्समैन है। जबकि दिनेश पत्र प्रभु धाकड़ गोपालपुर सोसायटी में सेल्समैन है। आमने-सामने बने दोनो मकानों में बीती रात को चोर छत के सहारे घुस गए। चोर घर के अंदर टंगे रामवरन रावत के पेंट से 15 हजार 360 रुपए निकालकर ले गए। चोर पैसो के साथ पेंट को भी ले गए। इसी तरह चोर दिनेश के घर के अंदर स पेंट में रखे 15 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोर दिनेश के पेंट को पैसे निकालने के बाद घर के बाहर फेंक गए। रामवरन को इस चोरी का पता शनिवार को तब चला,जब उसका बेटा बिस्किट लाने के लिए पैसे मांगने आया और उसने पैसे देने के लिए पेंट ढूंढा। जबकि दिनेश को इस चोरी का पता शनिवार सुबह तब चला,जब उसने गुटखा खाने के लिए पेंट ढूंढा। तलाश करने पर दिनेश का पेंट घर के पीछे नाले में पड़ा मिल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो