scriptनोनपुरा घाटी में पलटा ट्रक,11 घंटे बंद रहा श्योपुर-शिवपुरी हाइवे | Truck exident in Nonpura valley, Shiyupur-Shivpuri highway closed | Patrika News
श्योपुर

नोनपुरा घाटी में पलटा ट्रक,11 घंटे बंद रहा श्योपुर-शिवपुरी हाइवे

नोनपुरा घाटी में पलटा ट्रक,11 घंटे बंद रहा श्योपुर-शिवपुरी हाइवेश्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर कराहल की नोनपुरा घाटी पर हुआ हादसा, हादसे में ड्रायवर घायल, मौसमी से भरा था ट्रक

श्योपुरMar 21, 2019 / 08:19 pm

jay singh gurjar

sheopur

नोनपुरा घाटी में पलटा ट्रक,11 घंटे बंद रहा श्योपुर-शिवपुरी हाइवे

कराहल,श्योपुर
श्योपुर-शिवपुरी हाइवे कराहल के निकट स्थित नोनपुरा घाटी पर गुरुवार की सुबह मौसमी से भरा एक ट्रक पलट गया, जिसमें सवार एक युवक घायल हो गया। हालांकि घायल को कराहल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बीच घाटी में ट्रक पलटने के कारण रास्ता बंद हो गया। यही वजह रही कि श्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर लगभग 11 घंटे आवागमन बाधित रहा।
बताया गया है कि राजस्थान से मौसमी भरकर एक ट्रक क्रमांक यूपी 93 बीटी 1258 झांसी की ओर जा रहा था। तभी गुरुवार की सुबह 6 बजे के आसपास तेज गति में होने के कारण ये ट्रक नोनपुरा घाटी पर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद ट्रक में रखे मौसमी के केरिट सड़क पर फैल गए, वहीं ट्रक में सवार साधु यादव पुत्र रामजीलाल यादव निवासी भाऊखेड़ी थाना पोहरी जिला शिवपुरी घायल हो गया। जिससे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कराहल अस्पताल में भर्ती कराया।
चूंकि जिस जगह ट्रक पलटा, उस जगह दोनों ओर पहाड़ी थी, लिहाजा अन्य वाहनों के निकलने के लिए रास्ता बंद हो गया। हांलाकि पुलिस ने सुबह 9 बजे तक ट्रेक्टर आदि से ट्रक को सड़क से हटवाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। यही वजह रही कि दिन भर श्येापुर-शिवपुरी हाइवे बंद रहा और दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। शाम 5 बजे के आसपास शिवपुरी से क्रेन मंगवाई गई, तब जाकर ट्रक को एक साइड किया गया और रास्ता खुला। इस दौरान लगभग 11 घंटे तक रास्ता बंद रहा।

मौसमी लूटने पहुंचे ग्रामीण, फिर बंदरों ने बोला धावा
ट्रक पलटने की खबर के बाद आसपास गांवों के ग्रामीण मौसमी लूटने पहुंच गए। हालांकि मौके पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को खदेड़ दिया, लेकिन जंगल के बंदरों ने भी धावा बोल दिया और मौसमी खाने लगे। काफी मशक्कत के बाद बंदरों को भगाया जा सका। यही वजह रही कि मौसमी की रखवाली के लिए दिन भर पुलिस को रहना पड़ा। शाम को दूसरे ट्रक में मौसम भरकर रवाना की गई।

Home / Sheopur / नोनपुरा घाटी में पलटा ट्रक,11 घंटे बंद रहा श्योपुर-शिवपुरी हाइवे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो