scriptश्योपुर की सड़कों पर घूमे यमराज……….जाने कहां-कहां गए। | Where did the Yamraj go on the roads of Sheopur .......... Where did h | Patrika News
श्योपुर

श्योपुर की सड़कों पर घूमे यमराज……….जाने कहां-कहां गए।

यमराज ने कहा.. सड़क पर की जल्दबाजी, तो सीधे चले आओगे हमारे पास- यातायात पुलिस ने वाहन चालकों को जागरुक करने किया नया प्रयोग – श्योपुर जेसीआई ने किया सहयोग

श्योपुरFeb 08, 2019 / 08:50 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

श्योपुर
यातायात नियम की अनदेखी जानलेवा साबित हो सकती है, उसके बावजूद लोग हैं कि नियम तोडऩे से बाज नहीं आ रहे। ऐसे में यातायात पुलिस ने लोगों को नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए सड़क पर यमराज को उतारा। यमराज ने शहर के जयस्तंभ चौक पर यातायातनियम तोडऩे वालों की जमकर क्लास ली।
यमराज लोगों को समझा रहे थे कि बिना हेलमेट के वाहन चलाना, वाहन चलाते समय फोन पर बात करना, शराब पीकर वाहन चालान या फिर दुपहिया वाहनों पर हेलमेट लगाकर न चलने और तीन लोगों को बैठाकर यात्रा करने से जान तक जा सकती है। ट्रैफिक प्रभारी अनिरुद्ध मीणा के साथ मौजूद यमराज बने ट्रैफिककर्मी ने लोगों को वाहन चलाने के दौरान यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरुक किया। नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों को यम पास दिया। जबकि जो हेलमेट और सीट बेल्ट लगाकर वाहनों को चलाते हुए गुजरे उन लोगों को ट्रैफिक पुलिस ने गुलाब भेंट किया। यातायात जागरुकता के इस कार्यक्रम में श्योपुर जेसीआई के सदस्यों ने भी सहयोग किया।
शहर में निकाली जागरुकता रैली
यातायात पुलिस ने जयस्तंभ चौक पर वाहन चालकों को जागरुक करने के बाद शहर में एक रैली भी निकाली यमराज के साथ यातायात पुलिस की यह जागरुकता रैली जयस्तंभ चौक से शुरु हुई, जो शहर के गांधी पार्क, मुख्य बाजार और गणेश बाजार होते हुए गुजरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो