script मिनी ट्रक लेकर आए चोर, भर ले गए सडक़ किनारे रखीं बाइकें | 6 bikes were picked up from Gwalior Bypass to Guna Naka, TI said: 4 we | Patrika News

मिनी ट्रक लेकर आए चोर, भर ले गए सडक़ किनारे रखीं बाइकें

locationशिवपुरीPublished: Jan 31, 2024 02:27:30 pm

Submitted by:

sanuel Das

मिनी ट्रक लेकर आए चोर, भर ले गए सडक़ किनारे रखीं बाइकें
ग्वालियर बायपास से गुना नाके के बीच से उठाईं 6 बाइकें, टीआई बोले: 4 गईं

मिनी ट्रक लेकर आए चोर, भर ले गए सडक़ किनारे रखीं बाइकें
मिनी ट्रक लेकर आए चोर, भर ले गए सडक़ किनारे रखीं बाइकें
मिनी ट्रक लेकर आए चोर, भर ले गए सडक़ किनारे रखीं बाइकें
ग्वालियर बायपास से गुना नाके के बीच से उठाईं 6 बाइकें, टीआई बोले: 4 गईं
शिवपुरी। वाहन चोरों का एक नया अंदाज बीती रात सामने आया, जब मिनी ट्रक लेकर आए वाहन चोरों ने ग्वालियर बायपास से लेकर गुना बायपास के बीच 6 बाइकों को चुरा लिया। ट्रक में आए चोरों को सडक़ किनारे जो भी बाइक लावारिस मिली, बिना देर किए उसे ट्रक में रखकर आगे बढ़ गए। एक ही रात में आधा दर्जन बाइकें चोरी चली गईं, जबकि टीआई का कहना है कि चार बाइक ही चोरी हुईं। महत्वपूर्ण बात यह है कि इस तरह से वाहन चोरी की शिवपुरी में यह पहली वारदात है।
शिवपुरी शहर के कोतवाली अंतर्गत वायपास रोड पर शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चोरों ने एक के बाद एक आधा दर्जन बाइकों को चुरा लिया। बायपास से दुपहिया वाहन समेटने वाला यह यह चोर गिरोह पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से होकर निकला, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बाइकों को चोरी कर ले जाते चोर आयशर ट्रक के साथ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना ने पुलिस गश्ती पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।
कहां से किसका उठाया वाहन
शनिवार की रात 5-6 बदमाश एक आयशर ट्रक लेकर कोतवाली क्षेत्र के वायपास पर पंहुचे थे। जहां चोरों द्वारा दो बाइक स्टार गोल्ड होटल के बाहर से चोरी कर लीं। जिसमें एक बाइक चौकीदार मनीष खरे की है। चोरों ने ग्वालियर वायपास के रहने वाले कुनाल कुशवाह की बाइक चोरी कर ली। इसके अतिरिक्त कुलदीप कुशवाह और अमरीश यादव की बाइक भी चोरी हुई है। कुलदीप कुशवाह 26 जनवरी को ही नई बाइक खरीदकर लाया था। बताते हैं कि चोर कंट्रोल रूम के सामने से भी एक बाइक चुरा ले गए। आयशर ट्रक में चोर दो स्प्लेंडर, दो पल्सर व एक बुलट बाइक की चोरी की शिकायत तो थाने में आ गई है।
पुलिस गश्त करती रही, चोर वाहन समेटते रहे
शहर के विभिन्न हिस्सों में हर रात पुलिस का गश्ती दल घूमकर निगरानी करता है, यह दावा पुलिस अधिकारी करते हैं। लेकिन शनिवार-रविवार की दरमियानी रात पुलिस न जाने कहां गश्त करती रही और चोर पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से ही वाहन समेटते हुए गुजर गए।
आए होंगे किसी शादी में, समेट ले गए वाहन
पुलिस के एक अधिकारी का यह भी अनुमान है कि हो सकता है कि आसपास का कोई वाहन चोर गिरोह किसी शादी में शामिल होने शिवपुरी आया होगा। विवाह समारोह निपटाने के बाद आयशर वाहन में लावारिस खड़े दुपहिया वाहन भरकर ले गए। इस तरह की चोरी अनूठी मानी जा रही है।
बोले टीआई: चार बाइक हुईं चोरी
हमारे पास शिकायत आई है, जिसमें चार बाइक चोरी हुई हैं। चोर बाइकों को किसी ट्रक में भरकर नहीं बल्कि खुद चलाकर ले गए हैं। सीसीटीवी में जो वाहन दिख रहा है, वो तो वहां से गुजर रहा होगा। फिर भी सभी एंगल से हम जांच कर रहे हैँ।
विनय यादव, टीआई कोतवाली शिवपुरी

ट्रेंडिंग वीडियो