scriptBig Breaking : नदी में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, गांव में शोक की लहर | death of two innocent brothers from drowning in the river | Patrika News
शिवपुरी

Big Breaking : नदी में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, गांव में शोक की लहर

death of two innocent brothers : two brothers drowning in the river at shivpuri ग्राम बिजरोनी की है घटना, पुलिस जांच में जुटी

शिवपुरीNov 09, 2019 / 02:43 pm

monu sahu

death of two innocent brothers from drowning in the river

Big Breaking : नदी में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, गांव में शोक की लहर

शिवपुरी। जिले के बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम बिजरोनी में शनिवार की सुबह नदी में डूबने से दो मासूम भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के पास कोई साधन नहीं था, जिसके चलते दोनों को बाइक पर बिठाकर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है दोनों भाई नदी के पास अपनी भैंसों को लेने गए थे। इसी दौरान यह घटना हो गई। पुलिस ने दोनों बच्चो के शवों का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
अयोध्या मुद्दे पर फैसला आज : चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात, जिले में धारा 144 लागू

जानकारी के मुताबिक ग्राम बिजरोनी निवासी मनोज कुशवाहा के दो बेटे छोटू उम्र 8 साल, हरवीर उम्र 10 साल शनिवार की सुबह करीब 7 बजे गांव में स्थित नदी पर अपनी भैंसों को लेने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान दोनों बच्चे नदी के गहरे पानी में समा गए और दोनों की पानी में डूबने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। बाद में जब बच्चे घर नहीं लौटे तो बच्चों का पिता मनोज व अन्य लोग नदी पर दोनों बच्चों को देखने पहुंचे दो दोनों बच्चो के शव पानी में उतराते हुए मिले।
युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया बलात्कार, बाद में दूसरी युवती से की सगाई

death of two innocent brothers from drowning in the river
मृतक दोनों बच्चों को अस्पलात ले जाने के लिए कोई दूसरा साधन न होने पर बाइक पर बिठाकर गांव से 10 किलोमीटर दूर बदरवास अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं इस हादसे के बाद अस्पताल प्रबंधन की पोल खोली जब बच्चों के शवों पर पर कोई कपड़ा भी नहीं डाला गया है।इन दोनों ही बच्चों को बिना कपड़ों के अस्पताल से पीएम हाउस तक ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। यहां बता दे कि मनोज के यही 2 बेटे थे, इनके अलावा उसके कोई औलाद नहीं है। साथ ही मनोज की स्थिति भी खराब है। एक साथ दोनों बच्चों की मौत के बाद गांव में शोक का महौल है।

Home / Shivpuri / Big Breaking : नदी में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, गांव में शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो