scriptयुवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया बलात्कार, बाद में दूसरी युवती से की सगाई | gang rape with a young girl by boyfriend | Patrika News
ग्वालियर

युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया बलात्कार, बाद में दूसरी युवती से की सगाई

पीडि़ता ने कंपू थाने पहुंच की शिकायत,मामले की जांच शुरू

ग्वालियरNov 09, 2019 / 02:00 pm

monu sahu

gang rape with a young girl by boyfriend

युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया बलात्कार, बाद में दूसरी युवती से की सगाई

ग्वालियर। शहर के कंपू इलाके में रहने वाले एक युवक को अपने ही पड़ोस में रहने वाली युवती से प्यार हो गया। बाद में धीरे धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ गई और युवक ने शादी का वादा कर युवती से दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद युवक ने किसी दूसरी लड़की से अपनी सगाई कर ली।
बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा युवक फिर भी पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

जब यह बात युवती तो पता लगी तो उसने विरोध किया तो युवक ने उसकी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर युवती ने कंपू थाने में शिकायत की, जिस पर युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया।
अयोध्या मुद्दे पर फैसला आज : चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात, जिले में धारा 144 लागू

पुलिस के मुताबिक पीडि़ता 23 साल की है। लालू अब्बासी से उसकी शादी की बात चल रही थी, इस पर दोनों मिलने लगे। कुछ दिन पहले लालू उसके घर पहुंच गया,उस समय वह घर में अकेली थी। लालू ने उससे वादा किया कि शादी करेगा, फिर शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद कई बार पीडि़ता का शोषण करता रहा।
भाजपा ने मंडल अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष को लेकर बनाई रणनीति, जानिए

इसी बीच पीडि़ता को पता चला कि लालू ने दूसरी लड़की के साथ सगाई कर ली है। इस पर वह लालू के पास पहुंची तो लालू ने पिटाई कर जान से मारने की धमकी दे डाली और शादी से इंकार कर दिया।

Home / Gwalior / युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया बलात्कार, बाद में दूसरी युवती से की सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो