scriptप्रदेश सरकार के चार मंत्री के साथ सिंधिया बोले क्षेत्र की जनता से मेरा पारिवारिक रिश्ता | jyotiraditya scindia statement on congress party | Patrika News
शिवपुरी

प्रदेश सरकार के चार मंत्री के साथ सिंधिया बोले क्षेत्र की जनता से मेरा पारिवारिक रिश्ता

कोलारस क्षेत्र में हुआ सिंधिया का स्वागत, कोलारस में पूर्व सांसद सिंधिया ने सुनीं आमजन की समस्याएं

शिवपुरीFeb 15, 2020 / 06:02 pm

monu sahu

jyotiraditya scindia statement on congress party

प्रदेश सरकार के चार मंत्री के साथ सिंधिया बोले क्षेत्र की जनता से मेरा पारिवारिक रिश्ता

शिवपुरी। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया चार मंत्रियों के साथ अशोकनगर होते हुए कोलारस पहुंचे। जहां उनका पूरे नगर में न केवल स्वागत किया गया, बल्कि उनके काफिले के आगे-आगे हाथी-घोड़े भी चल रहे थे। कोलारस में सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र की जनता से मेरा पारिवारिक रिश्ता है,जो मुझे अपनी ओर खींच लाता है। इस दौरान उन्होंने लोगों से उनकी समस्याएं सुनीं और निराकरण का आश्वासन दिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रद्युम्र सिंह तोमर, शिक्षा मंत्री प्रभूराम चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट व श्रम मंत्री महेंद्र सिसौदिया के साथ बदरवास होते हुए जब कोलारस पहुंचे तो उनका रास्ते में कई जगह स्वागत किया गया।
देवरों ने भाभी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, सामने आई यह वजह

कोलारस सर्किट पहुंचने पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि मैं सांसद रहंू या नहीं रहूं, यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। आप सभी लोग मेरे परिवार के सदस्य हैं और मैंने हमेशा कहा है कि आपके हर सुख-दुख में आपके साथ रहूंगा। उन्होंने कहा कि यहां पर जो भी लोग अपनी समस्या लेकर आए हैं, उन्हें निराश होकर नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि उनकी हर समस्या का निराकरण होगा। सर्किट हाउस में सिंधिया व मंत्रियों के अलावा कलेक्टर व जिला पंचायत सीईओ मौजूद रहे।
भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बने विष्णुदत्त शर्मा, चंबल संभाग के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

यहां आने वाले जन समस्या के आवेदनों को लेने के साथ ही सिंधिया ने प्रशासनिक अधिकारियों की ओर उन्हें बढ़ाते हुए कहा कि इनका समय रहते निराकरण किया जाए। सर्किट हाउस के कक्ष में सिंधिया ने एक-एक आवेदक को अंदर बुलवाया, उससे आवेदन लिया तथा उसकी समस्या को सुनकर उसे भरोसा दिलाया कि उसका निराकरण हो जाएगा। इस दौरान खतौरा में पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव व जनपद अध्यक्ष मिथलेश यादव के निवास पर भी सिंधिया का स्वागत किया गया।
700 रुपए के लिए युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कई लोगों की कटी जेब
बदरवास व कोलारस में सिंधिया के काफिले में चल रहे कांग्रेसी नेताओं के अलावा स्थानीय लोगों की जेब साफ हो गई। भीड़ में मौजूद रहे जेबकतरों ने दर्जनों लोगों की जेब साफ कर दी।

Home / Shivpuri / प्रदेश सरकार के चार मंत्री के साथ सिंधिया बोले क्षेत्र की जनता से मेरा पारिवारिक रिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो