scriptखेत में छिपा बैठा था आरोपी, स्कूल में कॉपी जमा कर घर लौट रही छात्रा से किया रेप | rape of girl returning from school | Patrika News
शिवपुरी

खेत में छिपा बैठा था आरोपी, स्कूल में कॉपी जमा कर घर लौट रही छात्रा से किया रेप

प्री एक्जाम बोर्ड की कॉपी स्कूल में जमा करने गई थी छात्रा, पीछे से पकड़कर आरोपी ने खेत में ले जाकर की ज्यादती…

शिवपुरीJan 25, 2022 / 05:06 pm

Shailendra Sharma

shivpuri.jpg

शिवपुरी. शिवपुरी में स्कूल से लौट रही एक छात्रा को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोपी छात्रा को पकड़कर पास के ही खेत में ले गया जहां उसके साथ रेप किया। आरोपी ने छात्रा से रेप करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। बाद में छात्रा घर पहुंची और परिजन को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

स्कूल से लौटते वक्त छात्रा से रेप
घटना शिवपुरी के रन्नौद थाना क्षेत्र के सजाई गांव की है। जहां हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा प्री बोर्ड एक्जाम की कॉपी जमा करने के लिए स्कूल गई थी। स्कूल में कॉपी जमा करने के बाद छात्रा अपनी सहेली के साथ घर आ रही थी। जैसे ही छात्रा की सहेली अपने घर के लिए दूसरे रास्ते पर मुड़ गई तो कुछ ही दूरी पर छात्रा को अकेला पाकर खेत में छिपे आरोपी ने उसे पीछे से पकड़ा और मुंह दबाकर खेत में ले गया। जहां आरोपी ने छात्रा के साथ रेप किया और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा। हैवानियत का शिकार होने के बाद छात्रा घर पहुंची और परिजन को घटना के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम निसार खान है जो गांव का ही रहने वाला है।

 

यह भी पढ़ें

बेटे को खोने के बाद हाथ जोड़कर पिता ने कहा- बच्चों को अकेला न छोड़ें




कई दिनों से आरोपी कर रहा था छात्रा का पीछा
पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि आरोपी निसार उसका कई दिनों से पीछा कर रहा था। उसने कई बार आरोपी को स्कूल आते जाते वक्त पीछा करते हुए देखा था। जिससे साफ है कि आरोपी ने पूरी रैकी कर छात्रा के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी को पता था कि छात्रा की सहेली कहां से अपने घर के लिए मुड़ जाती है और उसके बाद छात्रा अकेली रहती है।

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c

Home / Shivpuri / खेत में छिपा बैठा था आरोपी, स्कूल में कॉपी जमा कर घर लौट रही छात्रा से किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो