scriptशादी में 2 घंटे बात की, मौत से पहले मोबाइल सिम तोड़ी, नंबर भी किए डिलीट | Youth committed suicide in Shivpuri | Patrika News
शिवपुरी

शादी में 2 घंटे बात की, मौत से पहले मोबाइल सिम तोड़ी, नंबर भी किए डिलीट

कमरे में बहन पहुंची तो फंदे से लटका मिला भाई।
 

शिवपुरीDec 11, 2020 / 10:59 pm

shatrughan gupta

शादी में 2 घंटे बात की, मौत से पहले मोबाइल सिम तोड़ी, नंबर भी किए डिलीट

शादी में 2 घंटे बात की, मौत से पहले मोबाइल सिम तोड़ी, नंबर भी किए डिलीट

शिवपुरी. शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत विष्णु मंदिर के पीछे इंद्रा कॉलोनी निवासी एक युवक ने गुरुवार की बीती रात अपने ही कमरे में फांसी लगा ली। बहन जब शुक्रवार की सुबह भाई को उठाने के लिए पहुंची तो वो फंदे से लटका मिला। मृतक ने फांसी लगाने से पूर्व अपने मोबाइल में से पूरे नंबर डिलीट करते हुए सिम तोड़ दी। साथ ही वह रात को एक शादी समारोह में गया था, जहां वो लगातार किसी से दो घंटे तक बात करता रहा। हालांकि पूरे मामले में अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक इंद्रा कॉलोनी निवासी राजकुमार (24) पुत्र प्रहलाद कुशवाह का शव आज सुबह करीब ५ बजे उसी के कमरे में फंदे से टंगा हुआ मिला। सुबह जब राजकुमार की बहन उसे जगाने के लिए पहुंची तो शव को इस तरह से टंगा देख वह घबरा गई। फिर परिजनों ने उसे फंदे से उतारा और अस्पताल ले गए, लेकिन राजकुमार की मौत हो चुकी थी। सूत्रों की मानें तो राजकुमार के पिता प्रहलाद हलवाईका काम करते हैं और बीती रात घर के पास स्थित सुदंरम विवाह घर में वह एक शादी में काम कर रहे थे। यहां पर उन्होने बेटे को काम में मदद के लिए बुला लिया था। लोगों की मानें तो राजकुमार उस शादी में काम के दौरान करीब दो घंटे तक मोबाइल पर किसी से बात करता रहा। अब यह पता नही चल पाया है कि वह किससे बात कर रहा था। राजकुमार एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था और उसकी करीब एक साल पूर्व सतनबाड़ा में किसी लड़की से सगाई हो गई थी। सुबह जब राजकुमार का शव मिला तो पास में ही उसका मोबाइल पड़ा मिला, जिसकी सिम टूटी हुई थी और मोबाइल में से सभी नंबर भी डिलीट थे। कुल मिलाकर घटना के मुख्य कारण का अभी पता नही चल पाया है। पुलिस का कहना हैकि जांच के बाद ही स्थिति सामने आ पाएगी।
घर में एकलौता बेटा था राजकुमार
राजकुमार अपने घर में 4 बहनो में एक भाई था।राजकुमार ने कुछ दिन पूर्व सतनबाड़ा में एक दुकान भी खोली थी। इसके अलावा वह कभी-कभी अपने पिता के साथ भी काम करने चला जाता था। हंसमुख व मिलनसार होने के चलते मौहल्ले में सभी उसको पसंद करते थे। अब उसकी मौत के बाद जहां घर में मातम का माहौल है, वहीं पूरे क्षेत्र में लोग यही चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिर राजकुमार जैसे युवक को ऐसी क्या परेशानी थी, उसे अपनी जान देनी पड़ी।

Home / Shivpuri / शादी में 2 घंटे बात की, मौत से पहले मोबाइल सिम तोड़ी, नंबर भी किए डिलीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो