scriptदो बाइकों की आमने सामने हुई भिड़ंत, एक युवक की मौके पर मौत | road accident in Shravasti | Patrika News
श्रावस्ती

दो बाइकों की आमने सामने हुई भिड़ंत, एक युवक की मौके पर मौत

दूसरा बाइक सवार घायल

श्रावस्तीOct 11, 2019 / 01:04 pm

Ruchi Sharma

accident_4.jpg

DEMO

श्रावस्ती. सिरसिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत दो बाइकों की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सिरसिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत कलकलवा मोड़ के पास गुरुवार देर शाम दो बाइकों की आमने सामने से टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक सवार युवक कुन्ने (25) पुत्र मुन्ना लाल निवासी सेखुवनिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि थाना क्षेत्र के ही डोराबोझी गांव निवासी दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों द्वारा उसे संयुक्त जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची सिरसिया पुलिस ने मृतक कुंने के शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से मृतक कुंने के परिवारी जनो का रो रो कर बुरा हाल है।
वहीं इस संबंध में सिरसिया थाना प्रभारी निरीक्षक आरपी यादव बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी। कलकलवा के पास दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Home / Shravasti / दो बाइकों की आमने सामने हुई भिड़ंत, एक युवक की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो