scriptमुठभेड़ में 50 हजार का इनामी घायल, 36 मुकदमे दर्ज हैं…जेल तोड़कर हुआ था फरार | Patrika News
सिद्धार्थनगर

मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी घायल, 36 मुकदमे दर्ज हैं…जेल तोड़कर हुआ था फरार

सिद्धार्थनगर में पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त कारवाई कर 50 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गोली मारकर घायल कर दिया। यह बदमाश 2010 में जेल तोड़कर हुआ था फरार।

सिद्धार्थनगरMay 10, 2024 / 12:03 am

anoop shukla

गुरुवार को पुलिस, एसओजी की सर्विलांस की संयुक्त टीम ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। आरोपी हिस्ट्रीशीटर के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित था। अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा, जिन्दा कारतूस और मोटर साइकिल बरामद हुई है।
एसपी प्राची सिंह ने बताया की अभियुक्त रमजान उर्फ बन्नर द्वारा बताया गया कि मैं बेलसड़ का रहने वाला हूँ। मैं पहली बार जेल वर्ष-2009 में चोरी के अपराध में जेल गया था। जमानत पर आने के बाद 2010 में दोबारा फिर चोरी के आरोप में जेल गया। वहां से जेल में बन्द अपने नेपाली दोस्तों के साथ दीवार तोड़कर जेल से भाग कर नेपाल में छिप गया था। मेरी ससुराल नेपाल के जनपद कपिलवस्तु के मोहसड़ में है।
2015 में जनपद सिद्धार्थनगर से घटना करके नेपाल चला गया। जब मुझे पता चला कि पुलिस मुझे ढूँढ रही है तो मैने अपनी पत्नी की मदद से सिद्धार्थनगर में यह अफवाह फैला दी कि मेरी मौत हो गई है। लेकिन पुलिस ने मुझे पकड़कर जेल भेज दिया और फिर मैं कई बार पकड़ा गया तथा जमानत पर छूटता रहा। वर्तमान में मैं पत्नी, बच्चों सहित नेपाल में रहता हूं। आज मैं वारदात को अंजाम देने के लिए रेकी करने आया था कि आप लोगों द्वारा पकड़ लिया गया।

Hindi News/ Sidharthnagar / मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी घायल, 36 मुकदमे दर्ज हैं…जेल तोड़कर हुआ था फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो