scriptबेकाबू कार ने दो चचेरे भाइयों को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम | sidharthnagar news, over speed car run over the 2 childrens | Patrika News
सिद्धार्थनगर

बेकाबू कार ने दो चचेरे भाइयों को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

घायल अवस्था में दोनो बच्चों को खुनियांव अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनो की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज सिद्धार्थनगर के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मौत की खबर परिवार में पहुंची तो कोहराम मच गया।

सिद्धार्थनगरDec 22, 2023 / 09:13 pm

anoop shukla

बेकाबू कार ने दो चचेरे भाइयों को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

बेकाबू कार ने दो चचेरे भाइयों को रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

जिले के इटवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसे में दो मासूम चचेरे भाईयों की मौत हो गई। दोनों की उम्र 7-7 साल की थी। दोनो भाई सड़क के किनारे खड़े थे तभी तेज रफ्तार कार ने दोनो को रौंद दिया। अचानक हुई ह्रदय विदारक घटना से दोनों परिवार में कोहराम मच गया, पूरे गांव में मासूमों की मौत से मातम पसरा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया।
रजा व जैद दोनो साथ में सड़क किनारे खड़े थे

इटवा थाना के मझौवा-शाहपुर मार्ग पर बाबागंज चौराहे के पास ये हादसा हुआ। दोनों बच्चे ग्राम बढ़या के थे। बताया जाता है कि 7 वर्षीय रजा पुत्र अब्दुल सलाम व इतने ही साल के जैद खान पुत्र जाफर निवासी बढ़या पास के चौराहे बाबागंज के पास निर्माणाधीन मकान के पास खड़े थे। मकान जाफर का बन रहा था। जाफर और अब्दुल सलाम दोनों सगे भाई हैं। इन्हीं दोनों के रजा व जैद मकान से थोड़ी दूर सड़क किनारे से जा रहे थे, तभी तेज गति से आ रही MH 43 AJ 4137 ने ठोकर मार दी। दोनों बच्चे बुरी तरह से जख्मी हुए, दुर्घटना के बाद भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।
मेडिकल कालेज में दोनों की हुई मौत

घायल अवस्था में दोनो बच्चों को खुनियांव अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनो की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज सिद्धार्थनगर के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मौत की खबर परिवार में पहुंची तो कोहराम मच गया। घर वालों का रो रोकर बुरा हाल था। सूचना पर घटना स्थल पहुंचे थाना प्रभारी इटवा सन्तोष कुमार तिवारी ने जांच पड़ताल की और गाड़ी को कब्जे में लिया। पुलिस द्वारा पंचनामा की करवाई की गई। अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्यवाही हो रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो