scriptसोन नदी के सजहा घाट में मिला अधेड़ महिला का शव | Dead body of elderly woman found in Sajha Ghat of Son River | Patrika News
सीधी

सोन नदी के सजहा घाट में मिला अधेड़ महिला का शव

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर, शव के शिनाख्त का किया जा रहा प्रयाश, डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम भी की गई घटना स्थल के लिए रवाना, दस दिन पुराना बताया जा रहा शव, रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र की घटना

सीधीFeb 28, 2020 / 08:43 pm

Manoj Kumar Pandey

Dead body of elderly woman found in Sajha Ghat of Son River

Dead body of elderly woman found in Sajha Ghat of Son River

सीधी। जिले के रामपुरनैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत सोन नदी के सजहा घाट में गुरूवार की दोपहर एक अधेड़ महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिस पर मौके पर रामपुर नैकिन थाना पुलिस, खड्डी चौकी पुलिस सहित एसडीओपी चुरहट घटना स्थल पर पहुंचे और शव के शिनाख्त का प्रयाश किया गया, लेकिन शव करीब दस दिन पुराना होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।
बताया गया कि सोन नदी के बीच में बने रेत के टापू में यह शव पड़ा मिला है, महिला का शव कंबल में लिपटा हुआ था, और उसके बदन में कपड़े भी पाए गए हैं। महिला की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है, शव की स्थिति को देखकर पुलिस द्वारा आंकलन किया जा रहा है कि वह करीब दस दिन पुराना है। घटना की जानकारी पुलिस को वरिष्ठ अधिकारियों को दिए जाने के बाद मुख्यालय से डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया, समाचार लिखे जाने तक डॉग स्क्वायड की टीम तो मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन एफएसलटीम नहीं पहुंची थी, डॉग स्क्वायड की टीम इस घटना की जांच में कोई सहयोग नहीं कर पाई, क्योंकि शव नदी के बीच रेत से बने टापू में पाया गया था, और शव पानी में भीगा था, जिससे खोजी कुत्ते को घटना से जुड़ी कोई दुर्गंध नहीं मिल पाई। पुलिस द्वारा जिले के आस-पास के थानों में महिला के गुमसुदगी संबंधी जानकारी भी जुटाई गई, लेकिन इस उम्र के महिला की गुमसुदगी किसी भी थाने में दर्ज नहीं पाए जाने से उसकी शिनाख्त और ज्यादा मुश्किल हो गई है। पुलिस का मानना है कि शव दूसरे जिले से बहकर आया है। बहरहाल पुलिस द्वारा स्थल पंचनामा के बाद मर्ग कायम करते हुए फिलहाल शव को सुरक्षित करवा लिया गया है, और शिनाख्त का प्रयाश जारी है।
की जा रही है जांच-
रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के सजहा सोन नदी में एक महिला का शव मिला है, मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम को भेजा गया है, महिला के शव की शिनाख्त अभी फिलहाल नहीं हो पाई है।
अंजुलता पटले, एएसपी सीधी

Home / Sidhi / सोन नदी के सजहा घाट में मिला अधेड़ महिला का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो