scriptकंगना को थप्पड़ मारने पर इंडिया गठबंधन के सांसद ने दिया ये बड़ा बयान | CPI(M) MP Amararam gave this big statement on slapping KanganaIndia Alliance MP gave this big statement on slapping KanganaCPI(M) MP Amararam gave this big statement on slapping Kangana | Patrika News
सीकर

कंगना को थप्पड़ मारने पर इंडिया गठबंधन के सांसद ने दिया ये बड़ा बयान

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुनी गई फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत को एयरपोर्ट पर महिला सिपाही द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में सीकर सांसद अमराराम ने बड़ी बात कही है।

सीकरJun 07, 2024 / 08:52 pm

Sachin

सीकर. हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुनी गई फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत को एयरपोर्ट पर महिला सिपाही द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में सीकर सांसद अमराराम ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन हकों की आवाज के लिए एक संघर्ष था। जांबाज सिपाही ने अपनी कौम के खिलाफ बोलने वालों को जवाब दिया है। सांसद ने कहा कि हो सकता है कि उन्हें सस्पेंड किया जाए या फिर वह बर्खास्त। लेकिन शहीद ए आजम भगत सिंह तो फांसी पर झूल गए थे। सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। यह बात उन्हाेंने शुक्रवार को जाट बोर्डिग में मीडिया से बातचीत करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि देश के लोगों के खिलाफ जो नीतियां बनी हैं उन्हें रद्द करने के लिए आंदोलन लगातार आगे बढ़ाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मेरे राजनीतिक कॅरियर की शुरुआत इसी जाट बोर्डिंग से हुई है। मैंने नवीं क्लास में ही इस छात्रावास में एडमिशन ले लिया था। यह छात्रावास अंग्रेजों और सामंतशाही के खिलाफ संघर्ष के माध्यम से इस छात्रावास का निर्माण हुआ था। जहां गांव के लोग अपनी समस्याओं पर विचार कर सके और उनके बच्चे यहां पढ़ सके। जब देश में किसान 13 महीने तक सड़कों पर सोए तो अमराराम ने भी उनके साथ सड़कों पर सोने का काम किया। उन्होंने कहा कि सीकर लोकसभा की आवाज संसद में मजबूती से उठाने का काम आपके परिवार का यह सदस्य करेगा। इसके बाद भी सरकार ने सीकर के लोगों को हक नहीं दिया तो सरकार को झुकाने का काम भी किया जाएगा। सांसद ने कहा कि युवाओं, किसानों व महिलाओं सहित अन्य वर्ग के लिए जो कानून थोपे गए है उनके खिलाफ जनता की आवाज बनने का का काम भी किया जाएगा। जाट बोर्डिंग हाउस संस्थान के प्रेस सचिव हरिराम मील ने बताया कि कार्यकारिणी सदस्यों की ओर से सांसद अमराराम का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर अध्यक्ष गणेश बेरवाल, सचिव केडी नेहरा, सुरेश थालोड़, ऊंकार मूण्ड, बनवारी लाल नेहरा, छाजूराम मंगावा, मुकेश कुमार ,नरेश भास्कर लिखमाराम बगड़िया, भोलाराम आदि मौजूद रहे। यहां भढाढर निवासी लिखमाराम बगड़िया ने संस्थान को 51 हजार रुपए राशि देकर अभिनंदन किया।

Hindi News/ Sikar / कंगना को थप्पड़ मारने पर इंडिया गठबंधन के सांसद ने दिया ये बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो