शेखावाटी में सट्टे के खेल पर बड़ी कार्रवाई: राजू ठेहठ गैंग के गुर्गे, हिस्ट्रीशीटर सहित छह लोग गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब मिला

शेखावाटी में सट्टे के खेल पर बड़ी कार्रवाई: राजू ठेहठ गैंग के गुर्गे, हिस्ट्रीशीटर सहित छह लोग गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब मिला

Vinod Chauhan | Publish: May, 18 2018 01:08:36 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खेलते हुए पुलिस ने राजू ठेहठ के गुर्गे व एक हिस्ट्रीशीटर सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

सीकर.

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खेलते हुए पुलिस ने राजू ठेहठ के गुर्गे व एक हिस्ट्रीशीटर सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। शहर में अलग-अलग तीन जगह हुई कार्रवाई में पुलिस ने इनसे 50 लग्जरी मोबाइल, दो एलईडी, दो लैपटॉप व एक ऑपरेटिंग सिस्टम का सूटकेस सहित नकद एक लाख 45 हजार रुपए बरामद किए हैं। कोतवाल महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि धोद रोड पर राजू ठेहठ के गुर्गे छगनलाल का दो मंजिला मकान है। मकान के नीचे के तले में वह खुद सट्टा खेल रहा था। पुलिस ने इससे एक लाख 45 हजार रुपए नकद भी बरामद किए हैं। जबकि इसी मकान के दूसरे माले पर हिस्ट्रीशीटर ओमप्रकाश व सर्वेश को सट्टा खिला रहा था। दूसरी कार्रवाई रामलीला मैदान के पास की गई। यहां सुरेंद्र सिंह अपने मकान में मोहम्मद इस्लाम व नारायण सैनी को सट्टा खिला रहा था।

 

Read More :

दर्दनाक हादसा: तारों से उठी चिंगारी से छप्पर में लगी आग, तीन भैंस जिंदा जली

 

हौसले बुलंद
जिले में सट्टे का कारोबार जोरों पर है और सटोरियों के हौसले बुलंद है। क्योंकि इससे पहले भी एक मई को कोतवाली थाना क्षेत्र में सट्टा खेलते दो लोग गिरफ्तार हुए थे। इनसे सात ऑपरेटिंग अटैची, 59 मोबाइल, तीन लैपटॉप व एक टीवी बरामद हुआ था। जबकि आठ मई की रात को फतेहपुर में बेखौफ सट्टा खेलते पुलिस ने पांच गिरफ्तार कर मौके से इनसे नौ मोबाइल, एक टीवी व एक लैपटॉप कब्जे में लिया था।

cricket betting on ipl 2018 gang caught in sikar

Read More :

 

अपनी मां को लेने ननिहाल आया हुआ था लेकिन घर लौटी बेटे की लाश, देखते ही परिवार में मचा कोहराम

 

सालों से लगा रहे है सट्टा
जानकारी के अनुसार आरोपि कई सालों से सट्टा लगा रहे है। आईपीएल 2018 में अब तक करोड़ों का सट्टा लगा चुके है। पुलिस को मौके से करोड़ों रुपए का हिसाब किताब मिला है। पुलिस ने इनसे 50 लग्जरी मोबाइल, दो एलईडी, दो लैपटॉप व एक ऑपरेटिंग सिस्टम का सूटकेस सहित नकद एक लाख 45 हजार रुपए बरामद किए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned