हत्या के 6 साल बाद कपड़ों से हुई प्रेमिका के शव की पहचान, बेटी के कपड़े देखकर परिवार के छलके आंसू

हत्या के 6 साल बाद कपड़ों से हुई प्रेमिका के शव की पहचान, बेटी के कपड़े देखकर परिवार के छलके आंसू

Vinod Singh Chouhan | Publish: Aug, 08 2019 12:02:19 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Sikar Blind Murder Case Mystery : छह वर्ष पहले युवती की हत्या कर शव दबाने की गुत्थी सुलझने के बाद फिर एक मामले में पुलिस खुद ही उलझी हुई है।

सीकर.

Sikar Blind murder Case Mystery : छह वर्ष पहले युवती की हत्या कर शव दबाने की गुत्थी सुलझने के बाद फिर एक मामले में पुलिस खुद ही उलझी हुई है। Police अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद ओमप्रकाश से लम्बी पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान एक बारगी वह रुक गया और फिर बोला कि साहब हमसे गलत काम हुआ है। इसके बाद उसने मोना की हत्या की कहानी का ( murder in love in Sikar ) पर्दाफाश किया तो पुलिस भी सकते में आ गई। पुलिस ने तस्दीक के लिए युवती के परिवार की पहचान की। बाद में मामला दर्ज कर आरोपी बिशन को कब्जे में लेकर शव की तलाश शुरू की गई। धीरजपुरा के पास जोहड़ावाली ढाणी स्थित बिशन उर्फ विष्णु के खेत की खुदाई में कंकाल बरामद हो गया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी बिशन उर्फ विष्णु को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस अब विष्णु से शव को ठिकाने लगाने के लिए काम ली गई बाइक बरामद करने का प्रयास कर रही है।


पिता बोला...यही कपड़े पहन कर गई थी मोना
हत्या की वारदात की शिकार मोना के पिता काशीप्रसाद और परिवार के लोगों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला से मुलाकात की। परिवार के लोगों ने आरोपी को कड़ी सजा दिलवाने का आग्रह किया। पुलिस ने बाद में काशी प्रसाद को शव के पास मिले कपड़े दिखाए तो परिवार की आंख भर आई। बकौल काशीप्रसाद वही कपड़े पहन कर मोना छह वर्ष पहले घर से गई थी। ऐसे में जाहिर है कि अपहरण के दिन ही मोना की हत्या कर दी गई थी।

Read More :

6 साल बाद फिल्मी स्टाइल में हुआ प्रेमिका का ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, पसंदीदा शर्ट पहनाकर शव को यूं लगाया ठिकाने


पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार ओमप्रकाश से अपराधी जीवन के बारे में लम्बी पूछताछ की। मनोवैज्ञानिक तरीका भी अपनाया गया। इस बीच उसने हत्या का जुर्म कबूला। पुलिस अब सबूत एकत्र कर अपराधी को कड़ी सजा दिलवाने का प्रयास कर रही है। -गननदीप सिंगला, पुलिस अधीक्षक, सीकर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned