scriptसाथियों ने चाय के लिए बुलाया तो नहीं आया, दरवाजा तोड़कर देखा तो इस हाल में मिला जवान | head constable died due to heart attack in rajasthan sikar | Patrika News
सीकर

साथियों ने चाय के लिए बुलाया तो नहीं आया, दरवाजा तोड़कर देखा तो इस हाल में मिला जवान

सीकर जिले के नीमकाथाना में जीआरपी थाना में तैनात हैडकांस्टेबल ( Head Constable Died Due to Heart Attack ) की रविवार सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई।

सीकरJan 20, 2020 / 02:29 pm

Naveen

चाय के लिए बुलाया तो नहीं आया, दरवाजा तोडकऱ देखा तो इस हाल में मिला जवान

चाय के लिए बुलाया तो नहीं आया, दरवाजा तोडकऱ देखा तो इस हाल में मिला जवान

नीमकाथाना.
सीकर जिले के नीमकाथाना में जीआरपी थाना में तैनात हैडकांस्टेबल ( Head Constable Died Due to Heart Attack ) की रविवार सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अन्य साथियों के बुलाने पर भी जवान नहीं आया तो कमरे का दरवाजा तोडकऱ अंदर घुसे। देखा तो जवान बिस्तर लेटा था। जिसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चूरू हादसा: रिश्तेदार के दावत से लौट रहे थे, लापरवाही ने एक झटके में छीन ली 7 जिंदगी, मचा कोहराम

पुलिस उपाधीक्षक नारायण लाल तिवाड़ी ने बताया कि नारनोल निवासी हैडकांस्टेबल मृतक लालचंद शनिवार रात ड्यूटी कर अपने क्वाटर पर चला गया था। रविवार सुबह जब साथियों ने उन्हें चाय के लिए उठाया तो काफी देर तक अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर थाना के जवानों ने जैसे तैसे क्वार्टर का गेट खोला तो लालचंद अपने बिस्तर पर लेटा था। जवानों ने लाचंद को राजकीय कपिल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी देकर नीमकाथाना बुला लिया। परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। थाना के समस्त कर्मचारियों ने मृतक हैडकांस्टेबल को श्रद्धांजलि दी।

Home / Sikar / साथियों ने चाय के लिए बुलाया तो नहीं आया, दरवाजा तोड़कर देखा तो इस हाल में मिला जवान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो