चूरू हादसा: रिश्तेदार के दावत से लौट रहे थे, लापरवाही ने एक झटके में छीन ली 7 जिंदगी, मचा कोहराम

Churu Accident : चूरू जिले के सालासर इलाके में भीषण सडक़ हादसे में मारे गए सभी लोग रिश्तेदार के दावत से लौट रहे थे। हादसा न्यामा गांव के पास हुआ है। हादसे में कुल 7 लोगों की मौत ( 7 Killed in Road Accident ) हुई है। जिसमें पांच लोग रोलसाहबसर के थे। इसके अलावा दो लोग सीकर ( Accident in Churu ) के फतेहपुर के रहने वाले थे।

By: Naveen

Updated: 20 Jan 2020, 12:59 PM IST

सीकर।
Churu Accident : चूरू जिले के सालासर इलाके में भीषण सडक़ हादसे में मारे गए सभी लोग रिश्तेदार के दावत से लौट रहे थे। हादसा न्यामा गांव के पास हुआ है। हादसे में कुल 7 लोगों की मौत ( 7 Killed in Road Accident ) हुई है। जिसमें पांच लोग रोलसाहबसर के थे। इसके अलावा दो लोग सीकर ( Accident in Churu ) के फतेहपुर के रहने वाले थे। हादसे का मंजर देखकर हर किसी की रूह कांप उठी। हादसे के बाद लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। क्षत विक्षत शव देख सन्नाटा सा पसरा पड़ा था। बता दें कि सोमवार सुबह चूरू जिले के सालासर इलाके में नेशनल हाईवे-58 पर हुआ।

हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस भीषण हादसे पर दु:ख जताया है। हादसे में कार सवार 8 में से सात लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 5 मृतक रोलसाहबसर गांव व दो मृतक फतेहपुर के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार रोलसाहबसर निवासी गाजी खान, इमरान खान, इकबाल, इमरान, इस्लाम व फतेहपुर निवासी रफीक व बाबू खान की मौत हो गई।

Read More : 11 दिन बाद चूरू में एक और हादसे में 7 की मौत, 9 जनवरी को काल का ग्रास बने थे 8 लोग

चूरू हादसा: रिश्तेदार के दावत से लौट रहे थे, हादसे ने एक झटके में छीन ली सात जिंदगी

लापरवाही बनी मौत का कारण
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कार बेहद तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रोले चालक ने ट्रोले को सडक़ किनारे स्थित होटल की तरफ घुमा लिया। तेज रफ्तार में होने के कारण कार उसमें जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का एक साइड का हिस्सा अलग हो गया।

गांव में सन्नाटा
सुबह होने के साथ ही हादसे की खबर मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया। जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया। हादसे में पांच मृतक रोलसाहबसर एक ही गांव के रहने वाले थे।

राजस्थान: फतेहपुर-सालासर NH-58 पर भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक भिड़ंत में 7 की मौत

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned