script‘मैंने अपनी पत्नी से बहुत प्यार किया उसने मुझे ही धोखा दिया’… सुसाइड नोट लिखकर युवक ने दी जान | young man suicide in room suicide note found in rajasthan sikar | Patrika News

‘मैंने अपनी पत्नी से बहुत प्यार किया उसने मुझे ही धोखा दिया’… सुसाइड नोट लिखकर युवक ने दी जान

locationसीकरPublished: Jan 20, 2020 01:45:35 pm

Submitted by:

Naveen

शहर के राधाकिशनपुरा इलाके में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवक ( Young Man Suicide in Room ) ने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। कमरा नहीं खोले जाने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़ कर खोला तो शव पंखे से लटका मिला। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट ( Suicide Note Found ) भी बरामद हुआ है।

'मैंने अपनी पत्नी से बहुत प्यार किया उसने मुझे ही धोखा दिया'... सुसाइड नोट लिखकर युवक ने दी जान

‘मैंने अपनी पत्नी से बहुत प्यार किया उसने मुझे ही धोखा दिया’… सुसाइड नोट लिखकर युवक ने दी जान

सीकर।
शहर के राधाकिशनपुरा इलाके में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवक ( Young Man Suicide in Room ) ने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। कमरा नहीं खोले जाने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़ कर खोला तो शव पंखे से लटका मिला। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट ( Suicide Note Found ) भी बरामद हुआ है। जिसमें मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी को ठहराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

उद्योग नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक दीपक गुर्जर पुत्र रतिराम निवासी डूगोली बुहाना झुंझुनूं है। वह किराए के मकान में रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। रात को परिजनों ने उसे फोन किया। कई फोन करने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने मकान मालिक को फोन कर दीपक से बात करवाने के लिए कहा। मकान मालिक ने काफी देर तक आवाज लगाई पर दरवाजा नहीं खुला। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची तो देखा कि दरवाजा बंद था। दरवाजे को खोल कर पुलिस कमरे में गई तो शव लटका मिला। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया। पुलिस को मृतक के कमरे से एक रजिस्टर में सुसाइड नोट मिला। मृतक के चाचा मंदरूप सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है।

मैंने पत्नी को प्यार किया, उसने मुझे ही धोखा दिया
युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा था… पापा, मैंने अपनी पत्नी से प्यार किया और उसने मुझे ही धोखा दिया। सिम चेंज करने के बाद भी वह नहीं मानी। उसके पीहर वाले भी उसका ही साथ दे रहे हैं। मैं अब जिंदा नहीं रहना चाहता और मौत को गले लगा रहा हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो