scriptNewborn Baby Girl Stolen From Neemkathana Hospital | टीका लगाने के बहाने 24 घंटे पहले जन्मी बच्ची को दो महिलाएं लेकर हुई फरार, मां का रो-रोकर बुरा हाल | Patrika News

टीका लगाने के बहाने 24 घंटे पहले जन्मी बच्ची को दो महिलाएं लेकर हुई फरार, मां का रो-रोकर बुरा हाल

locationसीकरPublished: Jan 22, 2024 05:43:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिला अस्पताल में 24 घंटे पहले जन्मी नवजात बच्ची को दो महिलाओं ने बच्ची की बड़ी दादी से चेक अप कराने के बहाने लेकर फरार हो गई। लगभग दस मिनट बाद भी महिलाएं बच्ची वापस लेकर नहीं आई तो परिजनों ने शोर शराबा किया।

Newborn Baby Girl Stolen From Neemkathana Hospital

नीमकाथाना/सीकर। जिला अस्पताल में 24 घंटे पहले जन्मी नवजात बच्ची को दो महिलाओं ने बच्ची की बड़ी दादी से चेक अप कराने के बहाने लेकर फरार हो गई। लगभग दस मिनट बाद भी महिलाएं बच्ची वापस लेकर नहीं आई तो परिजनों ने शोर शराबा किया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन भी हरकत आया और बच्ची की तलाश शुरू की, शाम तक बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार, हरजनपुरा निवासी ममता ने रविवार को सुबह छह बजे नवजात बच्ची को जन्म दिया था। सोमवार सुबह बच्ची की मां टॉयलेट करने चली गई और उसके पिता चाय पीने चले गए। बच्ची उसकी बड़ी दादी के पास थी उसी समय दो महिलाएं आई और बच्ची का चेकअप करने के बहाने से उसको लेकर फरार हो गई।

बच्ची को कई देर तक नहीं आने पर परिजनों ने स्टाफ से पूछा तो बच्ची की कोई जानकारी नहीं मिली। इस पर परिजनों ने अस्पताल प्रशासन को सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज, पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र सिंह ,कोतवाल जयसिंह बसेरा और सदर थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूरे घटना की जानकारी ली और फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि पूरे मामले को लेकर टीम गठित कर दी गई है।

मां का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
घटना को लेकर पुलिस प्रशासन शहर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू कर दिया। मासूम की मां ममता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। परिजन प्रसूता को सांत्वना देते रहे।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। सुबह 6:38 बजे अस्पताल में नकाबोश दो महिलाएं आती हुई दिखाई दे रही है। महिलाएं वार्ड से चंद मिनटों में बच्ची को लेकर फरार हो गई, जो महिलाएं नवीन टाकीज की तरफ जाति हुई दिखाई दे रही है। पुलिस पूरे शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे व संदिग्ध जगहों पर जांच पड़ताल में लगी हुई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो