scriptयहां प्रशासन से नाराज ग्रामीणों ने अटल सेवा केंद्र में जड़ दिया था ताला | talabandi in atal seva kendra by villagers of bawari sikar | Patrika News
सीकर

यहां प्रशासन से नाराज ग्रामीणों ने अटल सेवा केंद्र में जड़ दिया था ताला

महिलाओं ने बताया कि जब तक प्रशासन उचित न्याय नहीं करेगा तब तक अटल सेवा केन्द्र के सामने धरने पर बैठ रहेंगे

सीकरJun 21, 2018 / 03:18 pm

vishwanath saini

talabandi

यहां प्रशासन से नाराज ग्रामीणों ने अटल सेवा केंद्र में जड़ दिया था ताला


बावड़ी. ग्राम पंचायत बावड़ी में अटल सेवा केन्द्र के वार्ड एक राजपूत मौहल्ले के समीप सिवायचक भूमि को लेकर दूसरे दिन भी महिलाओं का धरना प्रदर्शन जारी रहा। बुधवार को तहसीलदार के आदेशानुसर गिरदावर झूण्डाराम कूडी ने धरने पर बैठी महिलाओं को समझाइस कर अटल सेवा केन्द्र का ताला खुलवाया गया। महिलाओं ने बताया कि जब तक प्रशासन उचित न्याय नहीं करेगा तब तक अटल सेवा केन्द्र के सामने धरने पर बैठ रहेंगे। दर्जनों लोग व महिलाएं खण्डेला तहसील में जाकर एसडीएू भागीरथ शाख और तहसीलदार बृजेश कुमार को न्याय के लिए ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई।

 

विवादित भूमि पर तारबंदी
पीडि़त महिलाओं का आरोप हैं कि विवादित सिवायचक भूमि पर दूसरे पक्ष के लोगों ने रातों रात तारबंदी कर दी। साथ टै्रक्टर से बिजाई कर डाली। पीडि़तों ने इसकी सूचना तहसीलदार व रींगस पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। गिरदावर झूण्डाराम कूडी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मौका स्थिति से छेड़छाड़ नहीं करने के लिए दूसरे पक्ष के लोगों को पाबंद किया गया है। मौके से दूसरे खातेदारों को हटाया गया। तहसीलदार बृजेश कुमार ने बताया कि धरने पर बैठी महिलाओं व लोगों ने शिकायत दी हैं। जांच करवाकर नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।

राजस्थान BJP के खिलाफ 8 हजार बेरोजगारों ने उठाया ये बड़ा कदम, विधानसभा चुनावों में बढ़ सकती हैं मुश्किलें

 

तेज अंधड़ के साथ गिर गया 100 साल पुराना पीपल का पेड़
लक्ष्मणगढ़. न्यामा बाजार में बीच रास्ते स्थित लगभग 100 वर्ष पुराना पीपल का पेड़ बुधवार शाम को आए तेज अंधड़ के साथ गिर गया। गनीमत यह रही कि जड़ सहित उखड़ा पेड़ पास में ही स्थित एक दुकान के ऊपर जाकर लटक गया, वरना कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। बीच रास्ते पर घटना होने से आवागमन भी बाधित हो गया। बाद में जेसीबी व क्रेन से पेड हटाया गया।

Home / Sikar / यहां प्रशासन से नाराज ग्रामीणों ने अटल सेवा केंद्र में जड़ दिया था ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो