script Video Viral: सड़क पर आई बीजेपी की कलह, गाली-गलौच से हाथापाई तक पहुंची बात | Video Viral Of BJP District President With BJP District Minister Bhagwan Singh Ghana | Patrika News

Video Viral: सड़क पर आई बीजेपी की कलह, गाली-गलौच से हाथापाई तक पहुंची बात

locationसीकरPublished: Dec 29, 2023 10:49:10 am

Submitted by:

Akshita Deora

BJP News: प्रदेश में सरकार बनने और जिले में मिली हार के बाद सत्तारूढ पार्टी की जिले की कलह खुलकर सामने आ गई। गुरुवार को उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी के सीकर आगमन पर स्वागत के दौरान भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपस में उलझ पड़े।

bjp_viral_video.jpg

Rajasthan Viral Video: प्रदेश में सरकार बनने और जिले में मिली हार के बाद सत्तारूढ पार्टी की जिले की कलह खुलकर सामने आ गई। गुरुवार को उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी के सीकर आगमन पर स्वागत के दौरान भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपस में उलझ पड़े। इस दौरान हाल ही में निष्कासित किए गए भाजपा जिला मंत्री भगवानसिंह घाणा की भाजपा जिलाध्यक्ष से जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। इस दौरान जिलाध्यक्ष से अभद्र व्यवहार किया गया। नौबत गाली गलौच व हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। इस पूरा घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। तथा कथित रूप से गाली-गलौच भी की गई। बाद में वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। इसकी राजनीतिक गलियारों व सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा रही।

इधर सर्वसमाज ने बुलाई आज बैठक
भाजपा व वैश्य समाज जिलाध्यक्ष पवन मोदी के साथ हुई कहासुनी के मामले में सर्व समाज ने निंन्दा की है। घटना के विरोध में सर्व समाज की ओर से शुक्रवार दोपहर एक बजे जाट बाजार में बैठक बुलाई है। बैठक के बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी। बैठक के बाद सर्व समाज के कार्यकर्ता एकत्रित होकर जिला कलक्टर व एसपी को ज्ञापन देंगे। बैठक में अरुण अग्रवाल, सुशील तोदी, नटवर बिंदल, अनिल तोदी, दिनेश बियानी, रामप्रसाद मिश्रा ,नवरंग खीचड़, देवीनंदन पारीक, आशीष जैन, नवीन अग्रवाल, महंत विष्णु प्रसाद शर्मा, स्वदेश शर्मा, करण भागवानी, रजत जैन, प्रकाश कुमावत, चंद्रप्रकाश दोदराजका आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Cabinet Minister List : लो आ गई राजस्थान मंत्रिमंडल पर बड़ी खबर, देखें वीडियो




अशोभनीय व्यवहार किया गया...
लक्ष्मणगढ़ प्रत्याशी सुभाष महरिया की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष को लिखित में शिकायत दी थी। इसके आधार पर भगवान सिंह घाणा को निलंबित किया था। गुरुवार को घाणा ने अशोभनीय व्यवहार किया। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन में काफी नाराजगी भी सामने आई है।
पवन मोदी, जिलाध्यक्ष, भाजपा
यह भी पढ़ें

'अधिकारी काम के बदले रिश्वत मांगे तो तुरंत सूचना दें'



मुझे जिलाध्यक्ष ने गलत आरोप लगाते हुए पार्टी ने निष्कासित कर दिया। मैं दो दिन से जिलाध्यक्ष को लगातार कॉल कर कारण जानना चाह रहा था। बिना किसी साक्ष्यों के एकतरफा कार्रवाई की वजह से पीड़ा थी। पार्टी को लगातार मां मानकर काम किया। यह हमारे परिवार का विषय है, इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए।
भगवान सिंह घाणा, सीकर

ट्रेंडिंग वीडियो