scriptअंधड़ आया तो लाइन से गिरे 30 पोल… | When the storm came, the 30 poles falling from the line ... | Patrika News
सीकर

अंधड़ आया तो लाइन से गिरे 30 पोल…

जिले में आंधी-बरसात का क्रम जारी है। शुक्रवार देर रात को आए अंधड़ से खंडेला तहसील में 30 बिजली के पोल गिर गए। अगले दिन तक बिजली बहाल हो सकी।

सीकरMay 19, 2019 / 06:10 pm

Gaurav kanthal

sikar

अंधड़ आया तो लाइन से गिरे 30 पोल…

खंडेला. शुक्रवार शाम को आए अंधड़ से बिजली गुल होने से खंडेला तहसील के कई गांव अंधेरे में रहे। कई गांव में सिंगल व थ्री फेज के डीपी स्टेक्चर सहित कई बिजली के पोल टूट कर धराशायी हो गए। पोल टूटने से कई गांव में बिजली आपूर्ति ठप हो गई जो कि शनिवार शाम तक ठीक हो पाई। बिजली निगम के कनिष्ठ अभियंता प्रीतम रॉय ने बताया कि तूफान से रामपुरा, कोटड़ी, भोजपुर, नीमेड़ा, खंडेला मोड़, गोरिया, बहादुरपूरा, दूधवालों का बास, गुरारा सहित कई गांव में तेज आंधी से 30 पोल टूट गए थे। पोल टूटने से सभी गांवों की सप्लाई बाधित हो गई थी। शनिवार को सुबह से लगी निगम की टीम ने शनिवार शाम तक अधिकांश गांवों की आपूर्ति को दुरस्त कर दिया गया था। बची लाइनों को भी देर शाम तक दुरस्त कर दिया जाएगा।

करंट की चपेट में आया कर्मी घायल
पलसाना. कस्बे सहित आसपास के गांवों शुक्रवार शाम को आए अंधड़ के दौरान बिजली के खंभे टूट जाने से कस्बे सहित कई गांव रातभर अंधेर में रहे। कस्बे में 14 घंटे बाद बिजली आपूर्ति सूचारू हो पाई। वहीं कई क्षेत्रों में 24 घंटे बाद भी बिजली आपूर्ति सुचारू नही हो सकी है। कस्बे में विद्युत विभाग सहायक अभियंता कार्यालय में बिजली लाइनों में फाल्ट ठीक करने का कार्य करते समय कर्मचारी रानोली निवासी रतनलाल करंट की चपेट में आ गया, जिससे वो सीढ़ी से नीचे गिरकर घायल हो गया। बाद में उसे स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। करंट का झटका तो कम ही था लेकिन कर्मचारी के गिरने से कमर में चोट लग गई। बाद में उसे सीकर ले जाया गया।
अजीतगढ़. कस्बे समेत क्षेत्र के गांवों व ढाणियों में रखरखाव ठीक से नहीं होने से बिजली गुल हो जाती है जिससे लोग परेशान हैं। जरा से हवा चलने में ही फाल्ट आ जाता है। निगम के सहायक अभियंता भागीरथ प्रसाद शर्मा ने बताया कि शीघ्र ही तारों को ठीक किया जाएगा।

Home / Sikar / अंधड़ आया तो लाइन से गिरे 30 पोल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो