scriptशादी से पहले युवती ने मौत को लगाया गले, कमरे में इस हाल में देख सदमे में परिवार | young girl committed suicide before marriage in sikar | Patrika News
सीकर

शादी से पहले युवती ने मौत को लगाया गले, कमरे में इस हाल में देख सदमे में परिवार

सीकर के अंबेडकर नगर में रहने वाली एक युवती ने गुरुवार शाम को कमरे में फांसी के फंदे पर लटक ( Young Girl Committed Suicide at Home ) कर जान दे दी।

सीकरSep 13, 2019 / 05:54 pm

Naveen

शादी से पहले युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सदमे में पूरा परिवार

शादी से पहले युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सदमे में पूरा परिवार

सीकर।
सीकर के अंबेडकर नगर में रहने वाली एक युवती ने गुरुवार शाम को कमरे में फांसी के फंदे पर लटक ( Young Girl Committed Suicide at Home ) कर जान दे दी। परिजनों ने जब युवती को कमरे में पंखे के कुंडे से लटका देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतार कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार युवती का पिछले महीने ही रिश्ता तय ( Suicide before Marriage ) हुआ था। कुछ दिनों बाद ही उसकी शादी तय की थी। मृतका के भाई अक्षय कुमार की ओर रिपोर्ट दर्ज की गई है। एएसआई मदनलाल ने बताया कि सादगी पुत्री सुरेश कुमार निवासी अंबेडकरनगर ने शाम करीब पांच बजे कमरे में पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया।

यह भी पढ़ें

Watch Video: लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोपी युवक ने थाने में लगाई अदालत, जज बनकर सुनाने लगा फैसला !

 

Girl Suicide in Sikar : उन्होंने बताया कि काफी देर तक परिजन उसे तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने कमरे को खोल कर देखा उनके होश उड़ गए। सादगी पंखे के कुंडे से झूलती हुई मिली। उसे परिजन अस्पताल लेकर गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों से बताया कि वह कुछ दिनों से मानसिक रुप से परेशान चल रही थी। उन्होंने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता लग सकेगा।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में यहां स्कूली छात्राओं से भरी गाड़ी खाई में गिरी, हादसे में 15 छात्राएं घायल, मची चीख पुकार

सदमे में परिवार
घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है। परिजनों का कहना है कि उसका पिछले महीने ही रिश्ता तय किया था। कुछ दिनों बाद ही उसकी शादी होनी थी। परिवार वाले शादी की तैयारियों में जुट गए थे। लेकिन, उसने शादी से पहले आत्महत्या कर ली। जिसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

Home / Sikar / शादी से पहले युवती ने मौत को लगाया गले, कमरे में इस हाल में देख सदमे में परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो