scriptचोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहा था आरोपी, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा | Action taken on the instruction of Singrauli SP | Patrika News
सिंगरौली

चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहा था आरोपी, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

कोतवाली पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल….

सिंगरौलीDec 14, 2019 / 03:08 pm

Amit Pandey

Action taken on the instruction of Singrauli SP

Action taken on the instruction of Singrauli SP

सिंगरौली. चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को कोतवाली पुलिस ने बका लहराते भटवा बिलौंजी से गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को कोतवाली पुलिस ने जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक भटवा बिलौंजी निवासी आरोपी ललऊराम शर्मा पिता स्व. बबनूराम शर्मा मोबाइल शॉप की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर नजरों से ओझल होता रहा।
शुक्रवार को कोतवाल अरुण पाण्डेय को मुखबिरों से सूचना मिली कि आरोपी ललऊराम शर्मा भटवा बिलौंजी गांव में बका लहराते राहगीरों को डरा धमका रहा है। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम को रवाना कर दिया। जहां पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने धारदार बका जब्त कर लिया है।
विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने चोरी के आरोपी को जेल भेज दिया है। एसपी के निर्देश पर हुईकार्रवाई में शामिल एसआईविजय पुष्पकार, प्रधान आरक्षक विश्वनाथ रावत, आरक्षक भारत पचाया, धर्मेन्द्र कुमार, संपत सिंह आदि शामिल रहे।

Home / Singrauli / चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहा था आरोपी, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो