scriptबड़े होटल में पड़ा छापा, मिले कई आपत्तिजनक सामान | Excise department raid in Singrauli hotel | Patrika News
सिंगरौली

बड़े होटल में पड़ा छापा, मिले कई आपत्तिजनक सामान

कारोबारियों में मचा हडक़ंप…

सिंगरौलीMay 22, 2019 / 11:25 pm

Ajeet shukla

Excise department raid in Singrauli hotel

Excise department raid in Singrauli hotel

सिंगरौली. आबकारी विभाग ने शहर के विंध्यनगर मार्ग स्थित एक नामी होटल में बुधवार शाम दल-बल के साथ दबिश दी। छापे में वहां से बीयर व अंगे्रजी शराब की खाली बोतल सहित बड़ी संख्या मेंंं बारदाना पकड़ा गया। आबकारी विभाग की कार्रवाई देर शाम तक जारी थी।
होटल में छापे की सूचना पर वहां आसपास के लोग भी उत्सुकता वश बड़ी संख्या में पहुंचे। मतगणना से पूर्व शाम को इस कार्रवाई के बाद अन्य होटल संचालकों के भी कान खड़े हो गए। जिला आबकारी अधिकारी अनिल जैन ने बताया कि विंध्यनगर मार्ग स्थित होटल में अवैध तौर पर शराब परोसे जाने की शिकायत मिली। इस पर वहां बुधवार शाम को सहायक आबकारी अधिकारी आरएल साहू के नेतृत्व में छापा मारा गया।
टीम को वहां अंगे्रजी शराब का एक अद्धा, बीयर की दो खाली पेटी तथा बीयर-शराब का बारदाना मिला। इसे जब्त किया गया। होटल में कार्रवाई जारी है तथा इसके लंबा चलने की बात कही गई। टीम में आबकारी निरीक्षक नीलिमा मार्को, आरक्षक आलोकसिंह चौहान, बहादुरसिंह, भास्कर दत्त, रामनरेश साहू व अन्य कर्मी शामिल थे। जिला आबकारी अधिकारी जैन के अनुसार कार्रवाई पूरी होने के बाद विभाग की ओर से संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Singrauli / बड़े होटल में पड़ा छापा, मिले कई आपत्तिजनक सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो