scriptPolice gave message of safety by marching in city | पुलिस ने शहर में किया पैदल मार्च | Patrika News

पुलिस ने शहर में किया पैदल मार्च

locationसिंगरौलीPublished: Jan 20, 2024 08:57:03 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील ....

Ramlala Mandir: Police gave message of safety by marching in city
Ramlala Mandir: Police gave message of safety by marching in city
सिंगरौली. अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुरैशी के निर्देश पर पुलिस टीम की ओर से शहर में पैदल मार्च किया गया। पुलिस ने आम जनता से सहयोग करने के साथ ही शांति व्यवस्था बनाए रखने का आह्वान किया। पैदल मार्च से पहले एसपी ने कार्यालय सभागार में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिया है।
जिला मुख्यालय वैढऩ के साथ ही विंध्यनगर व नवानगर में जिला पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च एवं पैदल मार्च निकाला गया। सिंगरौली पुलिस द्वारा आम जनता से संवाद कर बताया है कि भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर जिले में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। कार्यक्रमों के दौरान जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई।
संगठनों ने भी की अपील
इधर, श्रीहनुमान मंदिर समिति सहित अन्य संगठनों ने भी शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। समिति के तत्वावधान में 21 जनवरी को शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा के आयोजन को लेकर शनिवार को मिश्रा पॉली क्लीनिक में समिति पदाधिकारियों की ओर से तैयारी बैठक की गई। यात्रा के संयोजन डॉ. डीके मिश्रा ने शहर व गांव के सभी रामभक्तों से यात्रा में शामिल होने की अपील की है। साथ ही उनकी ओर से अपील की गई है कि यात्रा में रामभक्तों द्वारा ऐसे शब्दों व उद्घोष का उपयोग नहीं किया जाए, जिससे लोग आहत हों।

ट्रेंडिंग वीडियो