scriptमंगलवार तड़के चलती बस में लगी आग, बस में सवार थे 50 यात्री, सभी को निकाला सुरक्षित बाहर | Fire broke out in a moving bus, 50 passengers were in the bus, all wer | Patrika News
सिरोही

मंगलवार तड़के चलती बस में लगी आग, बस में सवार थे 50 यात्री, सभी को निकाला सुरक्षित बाहर

– अरठवाड़ा क्रासिंग पर हुआ हादसा, बस में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
– शिवगंज व सिरोही से मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया, बस जलकर हुई राख

सिरोहीAug 19, 2021 / 09:03 am

Bharat kumar prajapat

मंगलवार तड़के चलती बस में लगी आग, बस में सवार थे 50 यात्री, सभी को निकाला सुरक्षित बाहर

sirohi

शिवगंज(सिरोही). पालडी एम थाना क्षेत्र के राजमार्ग पर अरठवाड़ा क्रासिंग पर मंगलवार तड़के(अल सुबह) साढ़े तीन बजे चलती बस में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग लगते ही बस चालक ने बस को एक तरफ किया। बस में 50 से 55 यात्री सवार थे। सभी यात्रियों को सूचना देकर सुरक्षित बाहर निकाला। बस जल कर राख हो गई।
जानकारी के अनुसार किसान ट्रावेल्स की एक निजी बस जो जयपुर से अहमदाबाद जा रही थी। मंगलवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे अरठवाड़ा होते हुए उथमण लक्ष्मी होटल के समीप पहुंची ही थी कि अचानक बस में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। आग लगते ही बस के चालक एवं परिचालक ने सुझबूझ का परिचय देते बस को एक तरफ किया। इसके बाद में सभी यात्रियों को सूचना देकर सुरक्षित बाहर निकाला गया। जैसे ही सभी यात्री बस से बाहर आ गए वैसे बस की आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।
सूचना मिलते ही पालड़ी एम थाना प्रभारी माया पंडित मय दल तत्काल मौके पर पहुंची तथा सिरोही व शिवगंज नगर पालिका की दमकल को सूचना देकर मौके पर बुलाया। कुछ ही देर में दमकल भी मौके पर पहुंची तथा दमकल कर्मियों ने अथक प्रयासों के बाद बस की आग पर काबू पाया। पुलिस ने बस में सवार सभी यात्रियों को अलग अलग वाहनों के माध्यम से उनके गंतव्य की तरफ रवाना किया तथा सड़क से बस को हटाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला बाहर…
जैसे ही पता चला की बस में आग लग रही है तो मैने बस रोक कर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग बूझी नहीं। इसके बाद में सभी यात्रियों को जोर जोर से आवास लगाकर सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। उस समय अधिकांश यात्री सो रहे थे। ऐसे में सभी को जगाया गया। इस दौरान अधिकांश सामान तो बस से बाहर निकाला दिया गया था। कुछ सामान अंदर जला होगा।
कृष्ण कुमार यादव, बस ड्राइवर।
इन्होंने बताया…
अरठवाड़ा कट के पास इंजन में शॉर्ट सर्किट होने से बस में आग लग गई थी। बस जयपुर से अहमदाबाद जा रही थी। बस में 50-55 यात्री थे। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। जैसे ही बस में आग लगी शीघ्र ही फोन के माध्यम से सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस शीघ्र मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और आग पर काबू पाया गया।
– माया पंडित, थाना प्रभारी पालड़ी एम(सिरोही)

Home / Sirohi / मंगलवार तड़के चलती बस में लगी आग, बस में सवार थे 50 यात्री, सभी को निकाला सुरक्षित बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो