scriptराशन डीलरों से 40 हजार की रिश्वत लेते जिला रसद अधिकारी गिरफ्तार | Rajasthan ACB arrests govt officer for taking bribe | Patrika News
सिरोही

राशन डीलरों से 40 हजार की रिश्वत लेते जिला रसद अधिकारी गिरफ्तार

राजस्थान के सिराेही में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने आज सिरोही में जिला रसद अधिकारी को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

सिरोहीOct 17, 2019 / 02:22 pm

santosh

bribe

प्रतीकात्मक फोटो

सिरोही। Corruption in Rajasthan: राजस्थान के सिराेही में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने आज सिरोही में जिला रसद अधिकारी को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो ( Anti Corruption Bureau Rajasthan ) के पुलिस उप अधीक्षक अन्नराज ने बताया कि परिवादी राजस्थान राज्य अधिकृत राशन विक्रेता नियोजक संघ के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार अग्रवाल ने 15 अक्टूबर को ब्यूरो को शिकायत की कि सिरोही जिले की पांच तहसीलों में 400 उचित मूल्य की दुकानें हैं।
मोहनलाल देव को रंगे हाथ गिरफ्तार किया

सिरोही में पदस्थ जिला रसद अधिकारी मोहनलाल देव उन दुकानों का प्राधिकार पत्र रद्द करने की धमकी देकर उससे प्रति दुकान एक हजार रुपए के हिसाब से चार लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है। उसी दिन शिकायत का सत्यापन कराया तो वह सही पाई गई। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कर सौदे के अनुसार 40 हजार रुपए की किश्त लेते रसद अधिकारी मोहनलाल देव को रंगे हाथ गिरफ्तार किया हैं।
रसद अधिकारी मोहनलाल देव को अभी सरकारी आवास आवंटित नही हुआ हैं, जिसके चलते इनको सर्किट हाउस में चार नंबर कमरा अस्थाई निवास के तौर पर दिया गया हैं। एसीबी ने ट्रेप की कार्रवाई को सर्किट हाउस के इसी चार नंबर कमरे में अंजाम दिया। जालोर एसीबी के डिप्टी अनराज पुरोहित ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया। वहीं सिरोही एसीबी के नारायणसिंह राजपुरोहित ने भी ट्रेप की इस कार्रवाई में पूरा सहयोग किया।
फोटो— प्रतीकात्मक तस्वीर

Home / Sirohi / राशन डीलरों से 40 हजार की रिश्वत लेते जिला रसद अधिकारी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो