scriptफार्म हाउस पर छुट्टियां मनाने पहुंचा था परिवार, अचानक आया 11 फीट का अजगर, मच गया हड़कम्प | The family had come to the farm house for holidays, suddenly an 11 feet long python came, causing panic | Patrika News
सिरोही

फार्म हाउस पर छुट्टियां मनाने पहुंचा था परिवार, अचानक आया 11 फीट का अजगर, मच गया हड़कम्प

Sirohi NewsL फार्म पर मौजूद लोगों डरे हुए थे। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को रेस्क्यू करने में सफलता मिली। स्नेक कैचर ने मौके पर मौजूद राहुल रावल व अन्य की मदद से अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड दिया।

सिरोहीMay 22, 2024 / 10:25 am

Akshita Deora

Rajasthan News: सिरोही ग्राम गोयली के पास एक निजी फार्म हाउस में 11 फीट लम्बा अजगर आने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर स्नेक कैचर राज पंवार की टीम ने कड़ी मशक्कत से रेस्क्यू कर जंगल में छोड दिया। स्नेक कैचर राज पंवार ने बताया कि मंगलवार अल सुबह गोयली के पास एक फार्म हाउस पर अजगर आने की सूचना मिली, जिस पर स्नेक कैचर राज व रोहित पंवार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां करीब 11 फीट लम्बा अजगर था। दरअसल फार्म हाउस पर एक परिवार छुट्टियां मनाने पहुंचा था लेकिन इतना लंबा अजगर देखने के बाद वह भी घबरा गए।
यह भी पढ़ें

घरवालों ने अरेंज मैरिज कर तोड़ी सगाई, लड़के ने उसी लड़की को बनाया दुल्हन और कर ली Love Marriage

फार्म पर मौजूद लोगों डरे हुए थे। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को रेस्क्यू करने में सफलता मिली। स्नेक कैचर ने मौके पर मौजूद राहुल रावल व अन्य की मदद से अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड दिया।

Hindi News/ Sirohi / फार्म हाउस पर छुट्टियां मनाने पहुंचा था परिवार, अचानक आया 11 फीट का अजगर, मच गया हड़कम्प

ट्रेंडिंग वीडियो