scriptशादी समारोह में आपस में भिड़े बाराती, धारदार हथियार के वार से युवक की मौत | Wedding guests clashed with each other during the ceremony, a young man died due to a sharp weapon attack | Patrika News
सिरोही

शादी समारोह में आपस में भिड़े बाराती, धारदार हथियार के वार से युवक की मौत

बारात में मौजूद भारमा पुत्र सोमा, करण पुत्र सोमा और उनके बहनोई की उसके पुत्र से आपस में शराब के नशे में अनबन हो गई। उन लोगों ने मिलकर लक्ष्मण के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

सिरोहीJun 09, 2024 / 02:43 pm

Akshita Deora

पानिया गांव में शुक्रवार को गुजरात के पोसीना से आई बारात में शामिल बारातियों बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद बढ गया। इस दौरान एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई।
रोहिड़ा थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में शंकर पुत्र बाबू गमेती भील निवासी साड़ी, मांडवा जिला उदयपुर ने रोहिड़ा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसका बेटा लक्ष्मण (23) 7 जून को भावा पुत्र समीरा गमेती भील की बेटी की शादी में आया था। उसने आरोप लगाया कि इस दौरान बारात में मौजूद भारमा पुत्र सोमा, करण पुत्र सोमा और उनके बहनोई की उसके पुत्र से आपस में शराब के नशे में अनबन हो गई। उन लोगों ने मिलकर लक्ष्मण के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर घायल को इलाज के लिए पोसीना गुजरात ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इस पर शव को लेकर वापस अस्पताल पहुंचे और मोर्चरी में रखवा दिया।
यह भी पढ़ें

शुरू हुआ बकरा मंडी में कारोबार, राजस्थानी बकरों की दुबई में खासी डिमांड

इधर, वारदात की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रभुदयाल धानिया, माउंट आबू डीएसपी पुष्पेंद्र सिंह वर्मा, स्वरूपगंज थाना अधिकारी कमल सिंह राठौड़, रोहिड़ा थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Sirohi / शादी समारोह में आपस में भिड़े बाराती, धारदार हथियार के वार से युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो