scriptArif-Saras Friendship: सारस पर पहली बार आया राजभर का बयान, योगी या अखिलेश, किसका लिया पक्ष? | Arif Saras Friendship OP Rajbhar Comment on Sarus | Patrika News
सीतापुर

Arif-Saras Friendship: सारस पर पहली बार आया राजभर का बयान, योगी या अखिलेश, किसका लिया पक्ष?

Arif-Saras Friendship: सारस पर अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार को घेर रहे हैं। इस पर अब ओपी राजभर ने भी बयान दिया है।

सीतापुरMar 27, 2023 / 10:31 am

Rizwan Pundeer

saras  aur arif

सारस के साथ आरिफ (बायें), विधायक ओपी राजभर (दायें)

उत्तर प्रदेश में आरिफ के सारस पर अखिलेश यादव और बीजेपी में चल रहे शब्दबाणों के बीच सुभाषपा अध्यक्ष ओपी राजभर का भी बयान आया है। ओपी राजभर ने मामले में सपा और भाजपा दोनों पार्टियों को घेर लिया है।
ओपी राजभर रविवार को सीतापुर में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनसे सारस पर सवाल किया गया। सारस पर सपा और भाजपा के बीच की बयानबाजी पर राजभर ने किसी का पक्ष नहीं लिया। उन्होंने कहा, “मुझे पता है सारस पर राजनीति क्यों हो रही है। ये सिर्फ और सिर्फ ध्यान भटकाने का जरिया है। प्रदेश में लोगों के सामने जो बड़ी समस्याएं हैं, उन पर किसी का ध्यान ना जाए इसीलिए सारस पर राजनीति की जा रही है।”

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना
अमेठी के रहने वाले आरिफ से सारस को लेकर उसे कानपुक चिड़ियाघर भेज देने के लिए अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा है। अखिलेश यादव ने कहा है कि ना सिर्फ आरिफ का सारस लिया गया बल्कि उस पर मुकदमा भी कर दिया गया। ये बेहद घटिया राजनीति है। आरिफ ने एक पक्षी को बचाया, उस पर इस तरह की कार्रवाई निंदनीय है।

Home / Sitapur / Arif-Saras Friendship: सारस पर पहली बार आया राजभर का बयान, योगी या अखिलेश, किसका लिया पक्ष?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो