scriptदूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस लौट रही कार ने जमकर मचाया तांडव, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल | Car overspeeding girl death many injured in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस लौट रही कार ने जमकर मचाया तांडव, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल

तेज रफ्तार कार ने साप्ताहिक बाजार में महिला और बच्चों समेत तकरीबन 7 लोगों को रौंद दिया और एक दुकान से जाकर टकरा गई।

सीतापुरMar 19, 2021 / 08:24 am

नितिन श्रीवास्तव

दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस लौट रही कार ने जमकर मचाया तांडव, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल

दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस लौट रही कार ने जमकर मचाया तांडव, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल

सीतापुर. थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां दूल्हा दुल्हन को शादी के मंडप से वापस लेकर आ रही एक कार ने साप्ताहिक बाजार में जमकर तांडव मचाया। तेज रफ्तार कार ने साप्ताहिक बाजार में महिला और बच्चों समेत तकरीबन 7 लोगों को रौंद दिया और एक दुकान से जाकर टकरा गई। इस भीषण हादसे में एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्चे और महिलाओं सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां सभी का उपचार जारी है। स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वही कार में सवार अन्य लोग सुरक्षित बच गए हैं। घटना के बाद जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक ने भी घायलों का हालचाल जाना और समुचित इलाज की व्यवस्था कराई।
कार ने जमकर मचाया तांडव

घटना तंबौर थाना क्षेत्र के रेउसा मार्ग पर स्थित खमरिया गांव के साप्ताहिक बाजार का है। यहां देर शाम साप्ताहिक बाजार में एक तेज रफ्तार कार ने पटरी दुकानदारों पर कहर बरपाया है।मिली जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी के कस्ता निवासी उस्मान की बारात गोरखपुर गई थी। उस्मान की बारात संपन्न होने के बाद स्विफ्ट डिजायर कार दूल्हा दुल्हन को लेकर वापस गोरखपुर से लखीमपुर जा रही थी। इसी दौरान तंबौर इलाके में पढ़ने वाली साप्ताहिक बाजार में कार के चालक ने अपना संतुलन खो दिया और कार अनियंत्रित होकर कई राहगीरों को कुचलते हुए एक दुकान में जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में बाजार में शामिल एक मासूम बच्ची की मौत हो गई जबकि वहां मौजूद महिला और बच्चे समेत तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार ने हादसे के दौरान पटरी दुकानदारों की सब्जियां भी कुचल कर बर्बाद कर दी।
चार की हालत गंभीर

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों में 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है जिनका उपचार अभी जारी है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं कार में सवार दूल्हा दुल्हन सहित अन्य लोग सुरक्षित बच गए हैं। पुलिस का कहना है कि कार चालक को हिरासत में लेकर केस दर्ज किया जा रहा है और मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Home / Sitapur / दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस लौट रही कार ने जमकर मचाया तांडव, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो