scriptमुलायम सिंह यादव के पार्टी बनाने के सवाल पर अनुप्रिया पटेल बोलीं, नेता वही जिसके साथ जनता | Anupriya Patel Statement on Mulayam Singh Form New Political Party | Patrika News
सोनभद्र

मुलायम सिंह यादव के पार्टी बनाने के सवाल पर अनुप्रिया पटेल बोलीं, नेता वही जिसके साथ जनता

सोनभद्र में हुआ अपना दल एस का मण्डलीय कार्यकर्ता सम्मेलन, राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने की शिरकत।

सोनभद्रSep 26, 2017 / 12:11 am

रफतउद्दीन फरीद

Anupriya Patel Statement on Mulayam

अनुप्रिाय पटेल का बयान मुलायम पर

सोनभद्र. रावर्ट्सगंज के हाइडिल मैदान अपना दल एस का मण्डलीय कायकर्ता सम्मलेन आयोजित हुआ। पार्टी अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अनुप्रिया पटेल ने इसमें शिरकत की। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित कर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, इसके लिये तैयार हो जाये, वहीँ पत्रकारों के सवाल पर कहा कि बीएचयू में छात्राओं के साथ जो हुआ है उसे यूपी की हमारी योगी सरकार ने गंभीरता से लिया है और जांच के आदेश दिये हैं। हमारे लिये छात्राओं की सुरक्षा सबसे अहम है। केन्द्र व प्रदेश सरकार दोनो इस प्रकरण पर गंभीर है।
इसे भी पढ़ें

शिवपाल को अखिलेश यादव से प्रताड़ित करवाते हैं मुलायम, अमर सिंह का बयान, दर्शन को पहुंचे थे विन्ध्याचल


यह सम्मेलन लोकसभा चुनाव की तैयारी मानी जा रही है। अनुप्रिया पटेल ने यहां कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया तो वही केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनायीं। अपने भाषण में मंत्री ने पिछली यूपीए सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त बताया, कहा कि उस सरकार में जब अखबार उठाइये एक नया भ्रटाचार सामने दिखता था।
इसे भी पढ़ें

बीएचयू बवाल: टि्वटर पर ट्रेंड हुआ #UnSafeBHU, कुमार विश्वास ने लिखा बेटियों के घाव सरकार के लिये नासूर साबित होंगे


पत्रकारों के सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि बीएचयू में छात्राओं के साथ जो हुआ है उस घटना को गम्भीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। छात्राओं की सुरक्षा हमारे लिए अहम है । केन्द्र व प्रदेश सरकार दोनों इस प्रकरण पर गंभीर हैं।
इसे भी पढ़ें

बीएचयू छात्र आंदोलन: छावनी में तब्दील कैंपस, छात्रावास में धुसने की तैयारी, बवाल के बाद दो अक्टूबर BHU बंद

मण्डलीय कार्यकर्ता सम्मेलन पर कहा कि 2019 के चुनाव की तैयारी में कार्यकर्ता जुटे और केन्द्र व राज्य की समस्याओं को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि हम 2019 में बड़ी जीत हासिल कर सकें। मुलायम सिंह यादव के नई पार्टी बनाने के सवाल पर कहा कि नेता वही होगा जिसके साथ जनता होगी।
by JITENDRA KUMAR

Home / Sonbhadra / मुलायम सिंह यादव के पार्टी बनाने के सवाल पर अनुप्रिया पटेल बोलीं, नेता वही जिसके साथ जनता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो