scriptलक्ष्णण चेरो हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार | police reveling lakshman chro murder case sonbhadra | Patrika News
सोनभद्र

लक्ष्णण चेरो हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

हैरानी की बात रही कि वो ऐसे शक मन में पाले ही हुआ था कि आरोपी की चार साल के बेटे की मौत हो गई

सोनभद्रMay 28, 2019 / 10:07 pm

Ashish Shukla

up news

लक्ष्णण चेरो हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

सोनभद्र. जिले के कोन थाना क्षेत्र में 24 मई को हुई लक्ष्मण चेरो हत्या मामले का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी प्रेम चेरो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक लक्ष्मण चेरो की हत्या तंत्र मंत्र के चक्कर में की गई है। आरोपी को शक था कि लक्ष्मण उसके खिलाफ जादू टोना करने कर रहा है। हैरानी की बात रही कि वो ऐसे शक मन में पाले ही हुआ था कि आरोपी की चार साल के बेटे की मौत हो गई।
इससे प्रेम चेरो का अंध विश्वास और भी गहरा गया। इतना ही नहीं कुछ दिन के बाद ही उसकी एक भैंस और गाय भी मर गयी। आरोपी प्रेम चेरो को शक और भारी हो गया कि इन सबकी मौत का जिम्मेदार लक्ष्मण चेरो है। उसका मानना था कि लक्ष्मण चेरों के झाड़ फूंक की ही वजह से उसके बच्चे और उसके मवेशियों की मौत हुई है। इसी वजह से गुस्से में आकर बीती 24 मई को उसने एक बड़े पत्थर से प्रेम का सिर कूंच कर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम उस समय दिया गया जब लक्ष्मण नशे में धुत होकर घर के बाहर सो रहा था। मंगलवार को पुलिस ने हत्य़ा का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो