scriptनौकरी दिलाने के नाम पर लाखों ठगने वाला गिरफ्तार | Accused of cheating of lakhs in the name of getting a job, arrested | Patrika News
खास खबर

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों ठगने वाला गिरफ्तार

सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों को लाखो का चुना लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चेन्नईNov 11, 2018 / 05:32 pm

PURUSHOTTAM REDDY

cheating,arrested,accused,job,

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों ठगने वाला गिरफ्तार

चेन्नई. सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों को लाखो का चुना लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि गिंडी के मदुवनकरै लिंक रोड निवासी धरनीधरन नामक युवक की रायपुरम के सोमुचेट्टी स्ट्रीट निवासी एवं निगम के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कर्णन से अच्छी दोस्ती थी।
कर्णन ने धरनीधरन से बिजली विभाग में अच्छी पकड़ होने का दावा करते हुए कहा था कि वह वहां पर नौकरी की व्यवस्था कर सकता है। लेकिन उसके लिए कुछ पैसे देने पड़ेगे। कर्णन की बातों पर भरोसा करके धरनीधरन ने उसे खुद की नौकरी के लिए ३.४ लाख रुपए दिया। इसके अलवा उसने अपने एक रिश्तेदार को भी नौकरी दिलाने के लिए उससे भी पैसे दिलवा दिया। कुल मिलाकर दोनों ने कर्णन को करीब ७.५ लाख रूपए दे दिए लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जब उन्हें नौकरी नहीं मिली तो धरनी ने कर्णन से पैसे वापस मांगना शुरू कर दिया। लगातार मांगने के बाद भी जब कर्णन पैसा वापस नहीं मिला तो उसने कर्णन के खिलाफ रॉयपुरम थाने में इसकी शिकायत कर दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कर्णन को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसने रायपुरम के कन्निअप्पन से ३ लाख एवं काशिमेडु की शिवरंजनी से ३ लाख सहित कई अन्य लोगों से करीब १७.५ लाख ले रखे हैं।

Home / Special / नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों ठगने वाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो