scriptकोरोना से मुकाबले में ढाल का काम करेंगे मास्क-सेनेटाइजर | Mask-sanitizer will work as a shield against Corona | Patrika News
खास खबर

कोरोना से मुकाबले में ढाल का काम करेंगे मास्क-सेनेटाइजर

कोरोना से मुकाबले के लिए विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों सहित अन्य संस्थाओं की ओर से मास्क-सेनेटाइजर बांटे जा रहे हैं।

May 16, 2020 / 11:23 am

Rajkumar Sharma

कोरोना से मुकाबले में ढाल का काम करेंगे मास्क-सेनेटाइजर

कोरोना से मुकाबले में ढाल का काम करेंगे मास्क-सेनेटाइजर

जयपुर. मुथुट फाइनेंस कम्पनी की ओर से पुलिस आयुक्तालय में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक गुप्ता को मास्क एवं सेनेटाइजर सौंपे गए। कम्पनी के क्षेत्रीय निदेशक रामसिंह नाथावत सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
प्रदेश की खादी संस्थाओं ने 1.70 लाख से अधिक मास्क तैयार कर जिला प्रशासन व पुलिस, चिकित्सालयों व अन्य स्थानों पर उपलब्ध कराए हैं। यह जानकारी उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ.सुबोध अग्रवाल ने दी।
महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से अरमान फाउंडेशन की अध्यक्षा डॉ. मेनका भूपेश की टीम द्वारा निर्भया स्क्वायड की हैड, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीणा को 1500 सेनेटरी नैपकिन, 1000 मास्क और 300 ग्लव्ज दिए गए। इन्हें परकोटा क्षेत्र में जरूरतमंद और गर्भवती महिलाओं को बांटा गया।
रिटेल आउटलेट शुरू
राजस्थान स्टेट गंगानगर शुगर मिल की ओर से र्नििर्मत हैंड सेनेटाइजर का रिटेल आउटलेट सहकार भवन में शुरू हो गया। यहां से आम जनता रियायती दरों पर सेनेटाइजर खरीद सकेगी। आउटलेट पर सेनिटाइजर की 100 एमएल से 5 लीटर तक की विभिन्न पैकिंग विक्रय के लिए सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध रहेंगी।

Home / Special / कोरोना से मुकाबले में ढाल का काम करेंगे मास्क-सेनेटाइजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो