scriptRajasthan Road Accident: तय हो गया था रिश्ता, भाई के साथ कपड़े लेने गया था भोमसिंह, लेकिन रास्ते में हुआ दर्दनाक हादसा | Rajasthan Road Accident: The relationship was fixed, Bhomsingh had gone with his brother to buy clothes, but a tragic accident happened on the way | Patrika News
खास खबर

Rajasthan Road Accident: तय हो गया था रिश्ता, भाई के साथ कपड़े लेने गया था भोमसिंह, लेकिन रास्ते में हुआ दर्दनाक हादसा

Rajasthan Road Accident: जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार ने हेलमेल नहीं पहना था, जिसके कारण उसके सिर में गंभीर चोटें आईं।

जोधपुरApr 16, 2024 / 04:10 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Road Accident: जोधपुर से पोकरण राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर 52 मील के पास कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 52 मील एक निजी स्कूल के सामने जोधपुर से पोकरण राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर तेज गति से आई कार ने आगे चल रही मोटर साइकिल को टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद कार चालक घटनास्थल से गाड़ी को भगाकर ले गया।
आस-पड़ोस के लोगों ने दोनों घायलों को बालेसर राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां तेना निवासी सुरेंद्र सिंह रिडमल सिंह उम्र 25 वर्ष की मौत हो गई। वहीं बालेसर राता भाखर निवासी भोम सिंह पुत्र जब्बर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर सेखाला पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। परिजनों की रिपोर्ट पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

शादी के कपड़े लेने गए थे

परिजनों ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल हुए भोम सिंह की शादी तय की हुई थी। भोम सिंह अपने ममेरे भाई सुरेंद्र सिंह के साथ 54 मील पर कपड़े लेने गया था। जहां से वापस बालेसर लौटते समय यह हादसा हो गया।

हेलमेट पहना होता तो शायद बच सकती थी जान

हादसे में मृतक सुरेंद्र सिंह के सिर में गंभीर चोटें लगीं। दुर्घटना के समय मृतक सुरेंद्र सिंह के सिर पर हेलमेट नहीं पहना हुआ था। पुलिस ने बताया कि यदि सुरेंद्र सिंह ने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। थानाधिकारी सवाई सिंह महाबार सभी वाहन चालकों से अपील करते हुए बताया कि अपनी खुद की सुरक्षा के लिए दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग जरूर करें।

Home / Special / Rajasthan Road Accident: तय हो गया था रिश्ता, भाई के साथ कपड़े लेने गया था भोमसिंह, लेकिन रास्ते में हुआ दर्दनाक हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो