scriptबर्तन व्यापारी के घर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार | The accused who carried out the theft incident in the house of the ute | Patrika News
खास खबर

बर्तन व्यापारी के घर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार

दो नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार, पुलिस ने मशरुका भी किया जब्त

Aug 28, 2021 / 08:07 pm

sachendra tiwari

The accused who carried out the theft incident in the house of the utensil trader arrested

The accused who carried out the theft incident in the house of the utensil trader arrested

बीना. स्टेशन रोड पर बर्तन व्यापारी के घर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने मशरुका सहित गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी गैंगेस्टर दुर्लभ कश्यप के मारे जाने के बाद भी उसकी गैंग को फॉलो करते थे और इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दो नाबालिग सहित तीन आरोपियों को मशरुका सहित गिरफ्तार किया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
थानाप्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि 27 जुलाई को बर्तन व्यापारी राजेश ताम्रकार अपने परिवार के साथ मथुरा गए थे। उसी समय चार आरोपी जिसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं, उन्होंने घर की रैकी कर एक पाइप के सहारे घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें पुलिस ने आकाश पिता रामचरण कुशवाहा (२४) निवासी जवाहर वार्ड सहित दो अन्य नाबालिग आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी आकाश को जेल भेज दिया गया है, वहीं नाबालिगों को सागर बाल सुधार गृह भेजा गया है। थानाप्रभारी ने बताया कि घटना की प्लानिंग करने वाला अभी मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी भी जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी। पुलिस ने आरोपियों से ६० ग्राम सोना, तीन किलो चांदी, पचास हजार नकद रुपए भी बरामद किए हैं। चोरों में से एक आरोपी उज्जैन की दुर्लभ कश्यप गैंग के संपर्क में होना बताया जा रहा है, जो घटना के बाद इंदौर भागने की फिराक में था, लेकिन मुखबिर की सूचना पर उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया। गौरतलब है कि उज्जैन के दुर्लभ कश्यप की मौत के बाद भी उसकी गैंग अभी भी लोगों को मारने, धमकाने, अड़ीबाजी करने जैसी घटनाओं को अंजाम दे रही है। जिनके लिए गिरफ्तार किए गए आरोपी सोशल मीडिया पर फॉलो करते थे। जो आने वाले दिनों में बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे। मालले की जांच कर रहे एसआइ रामअवतार धाकड़ ने टीम के साथ पूरे मामले का खुलासा किया है।

Home / Special / बर्तन व्यापारी के घर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो