scriptवीडियो वायरल: भाजपा विधायक ने मंच से एसडीएम को लताड़ा, बोले-आपको तकलीफ हो जाएगी, आपकी नई नौकरी है | Viral Video: Bhilwara Shahpura BJP MLA Lalaram Bairwa And SDM Neha Chipa | Patrika News
भीलवाड़ा

वीडियो वायरल: भाजपा विधायक ने मंच से एसडीएम को लताड़ा, बोले-आपको तकलीफ हो जाएगी, आपकी नई नौकरी है

Viral Video: राज्य में सत्तारूढ़ हुई भाजपा के एक नवनिर्वाचित विधायक के तल्ख तेवर का वायरल वीडियो सुर्खियों में है। शाहपुरा से विधायक लालाराम बैरवा वायरल वीडियो में सार्वजनिक मंच से उपखण्ड अधिकारी नेहा छीपा को चेताते नजर आ रहे हैं।

भीलवाड़ाDec 24, 2023 / 09:16 am

Nupur Sharma

bjp_mla_lalaram_bairwa_and_sdm_neha_chipa_.jpg

Viral Video: राज्य में सत्तारूढ़ हुई भाजपा के एक नवनिर्वाचित विधायक के तल्ख तेवर का वायरल वीडियो सुर्खियों में है। शाहपुरा से विधायक लालाराम बैरवा वायरल वीडियो में सार्वजनिक मंच से उपखण्ड अधिकारी नेहा छीपा को चेताते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एसडीएम को नई नौकरी में तकलीफ हो जाने की बात कही। इस पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने ट्वीट किया, यह अहंकार है। विधायक ऐसे धमका रहे हैं, मानो हाईकमान से धमकाने का लाइसेंस मिल गया हो।

विकसित भारत संकल्प यात्रा शुक्रवार को रायला पहुंची, जहां शिविर का विधायक बैरवा ने निरीक्षण किया। विधायक ने वहां बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छीपा को कांग्रेस सरकार के समय कोटडी क्षेत्र में हुए भट्टी कांड की याद दिलाई और बनेड़ा क्षेत्र में अवैध कोयला भट्टियां बंद कराने के निर्देश दिए। बैरवा ने एसडीएम को भटि्टयां बंद करने के सम्बंध में सवाल पूछा। एसडीएम ने कहा कि धारा 91 के तहत नोटिस जारी कर दिए हैं। उपखंड अधिकारी के जवाब से विधायक भड़क गए और कहा कि जब अतिक्रमण किया था, तब आपसे पूछा था क्या? एसडीएम ने ना कहा। तमतमाए विधायक ने कहा कि जब अतिक्रमण करने के लिए आपसे पूछा नहीं जाता है तो अतिक्रमण हटाने के लिए क्यों पूछा जा रहा है। एसडीएम ने जवाब दिया कि नियमानुसार कार्रवाई की जाती है। दोनों के बीच बहस होने लगी। विधायक ने एसडीएम से कहा, आपको तकलीफ हो जाएगी, आपकी नई नौकरी है। एक दिन में भटि्टयां नहीं हटाई तो एसडीएम ऑफिस के बाहर धरना दूंगा। इस पर ग्रामीण ताली बजाते नजर आए।

यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा का अपहरण: पैसों के लिए दोस्त ने रची साजिश, दो गिरफ्तार

इनका कहना है
जनता की आवाज को एसडीएम के समक्ष रखा था। सात-आठ दिन से कोयले की भटि्टयों को हटाने की कह रहे थे। कोटड़ी में एक बेटी को इसी भट्टी में जला दिया था। एसडीएम को धमकाने की बात गलत है। अफसर और जनप्रतिनिधि दोनों जनसेवक हैं। उनको कहना मतलब यहीं था कि वे किसी के दबाव में नहीं आएं व जनता की बात सुने।- लालाराम बैरवा, विधायक, शाहपुरा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qtnk6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो