scriptCollege Student Kidnapping Case: Friend Conspired For Money, Two Arrested In Jaipur | दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा का अपहरण: पैसों के लिए दोस्त ने रची साजिश, दो गिरफ्तार | Patrika News

दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा का अपहरण: पैसों के लिए दोस्त ने रची साजिश, दो गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 24, 2023 08:43:27 am

Submitted by:

Nupur Sharma

Student Kidnapping Case: सांगानेर सदर थाना पुलिस ने कॉलेज छात्र का दिनदहाड़े अपहरण करने के मामले में शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के दोस्त ने ही अपहरण की साजिश रची थी।

police_.jpg

Student Kidnapping Case: सांगानेर सदर थाना पुलिस ने कॉलेज छात्र का दिनदहाड़े अपहरण करने के मामले में शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के दोस्त ने ही अपहरण की साजिश रची थी। शक न हो इसलिए पीड़ित के साथ खुद का भी अपहरण करवाया।

यह भी पढ़ें

Karanpur Vidhan Sabha Election 2023: भाजपा-कांग्रेस के लिए करणपुर सीट बनी प्रतिष्ठा का सवाल

डीसीपी (दक्षिण) योगेश गोयल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लोकेश जांगिड़ चौथ का बरवाड़ा सवाईमाधोपुर और रामेश्वर गुर्जर शिवदासपुरा का रहने वाला है। छात्र रामेश्वर ने पैसों के लिए अपहरण की साजिश रची थी। पुलिस ने 13 दिसंबर की रात को ही अपहृत छात्रों को छुड़वा लिया था। अपहरण करने वाले आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर कार छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने कार से पिस्टल और मोबाइल बरामद किया था।

यह भी पढ़ें

कृष्णमृग अभयारण्य: जमीन छोटी, कुलांचे बड़ी, काले हिरणों की शिफ्टिंग अटकी कागजों में

इस तरह पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने जांच के बाद चौथ का बरवाड़ा निवासी छात्र लोकेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि घटना की साजिश छात्र रामेश्वर गुर्जर ने ही रची थी। वारदात में उसने और अन्य छात्र बंटी ने साथ दिया। पुलिस बंटी की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि लोकेश, रामेश्वर और बंटी तीनों दोस्त हैं। रामेश्वर गुर्जर ने पैसों के लिए सत्यनारायण का अपहरण करवाया था। अपहरण के बाद सत्यनारायण से ऑनलाइन 25 हजार रुपए ट्रांसफर भी करवा लिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो