scriptपानी नहीं मिला, खोहरा मोहल्ले की महिलाओं ने टैंकर चालक को घेरा | Patrika News
खास खबर

पानी नहीं मिला, खोहरा मोहल्ले की महिलाओं ने टैंकर चालक को घेरा

शहर के खोहरा मोहल्ले की महिलाओं ने गुरुवार को टैंकर से पानी सप्लाई में धांधली का आरोप लगाते हुए करीब एक घंटे तक टैंकर को रोका।

अलवरMay 30, 2024 / 10:15 pm

Umesh Sharma

अलवर. शहर के खोहरा मोहल्ले की महिलाओं ने गुरुवार को टैंकर से पानी सप्लाई में धांधली का आरोप लगाते हुए करीब एक घंटे तक टैंकर को रोका। स्थानीय महिला बीना सैनी, अंगूरी देवी व मीना सैनी आदि ने बताया कि मोहल्ले के आधे घरों में खूब पानी आ रहा है, जबकि आधे घरों में करीब 2 माह से पेयजल किल्लत की स्थिति बनी हुई है। जलदाय विभाग की ओर से टैंकर से पानी सप्लाई किया जा रहा है, लेकिन पार्षद की शह पर केवल उनके परिचित व रिश्तेदार लोगों को ही पानी दिया जा रहा है।
एसडीएम का आभार, कर्मचारी पर आरोप

पुलिस लाइन के समीप भैरू का चबूतरा समीप खराब पड़े ट्यूबवेल को दुरुस्त कराने पर स्थानीय नागरिकों ने उपखंड अधिकारी अलवर प्रतीक चंद्रशेखर जूईकर का आभार जताया है। स्थानीय नागरिक मोहनलाल, यूनुस खान, राहुल सिंह सहित अन्य नागरिकों का आरोप है कि यहां कार्यरत कर्मचारी रोटेशन के हिसाब से वाल्व नहीं खोलता है। इसके कारण सप्लाई व्यवस्था खराब हो रही है।
यह भी पढ़ें
-

कलक्टर पहुंचे मतगणना स्थल…अधिकारियों को बताया काम ऐसे होगा

पानी की टंकी पर धरना

वैशाली नगर कॉलोनी के लोगों ने पानी की टंकी पर धरना दिया। वैशाली नगर विकास समिति के अध्यक्ष हीरालाल चौधरी ने बताया कि कॉलोनी में 10 बोरिंग लगे हुए हैं। इनमें से केवल 4 ही कार्य कर रहे हैं। इनसे वैशाली नगर सहित कई क्षेत्रों में पानी सप्लाई किया जा रहा है। करीब 300 अवैध कनेक्शन हैं। इसके कारण उनको पूरा पानी नहीं मिल पाता है। महासचिव डॉ. निहाल सिंह ने बताया कि जलदाय विभाग के अधिकारियों को शिकायत के बावजूद समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।

Hindi News/ Special / पानी नहीं मिला, खोहरा मोहल्ले की महिलाओं ने टैंकर चालक को घेरा

ट्रेंडिंग वीडियो