scriptIPL 2024 के मैच में फैन ने अंडर गारमेंट में छिपा ली गेंद, 16 सेकंड का ये वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे | fan tried to steal the match ball during kkr vs mi ipl 2024 match but policeman got caught watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 के मैच में फैन ने अंडर गारमेंट में छिपा ली गेंद, 16 सेकंड का ये वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे

IPL 2024 Viral Video: आईपीएल 2024 में केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच एक फैन की हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फैन ने मैच की गेंद चुराने के लिए अंडर गारमेंट में छिपा ली, लेकिन वह पुलिसकर्मी की नजरों से बच नहीं सका।

नई दिल्लीMay 14, 2024 / 11:41 am

lokesh verma

IPL 2024: आईपीएल 2024 का लीग चरण अब लगभग खत्म होने जा रहा है। प्लेऑफ में पहुंचने की दौड़ में शामिल टीमों के बीच बेहद रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच एक मैच के दौरान हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये घटना केकेआर बनाम मुंबई इंडियंस के मुकाबले की है। जैसे ही गेंद बाउंड्री पार गई तो वहां मौजूद केकेआर के एक फैन ने गेंद को चुराने के लिए अपने अंडर गारमेंट में छिपा लिया, लेकिन वह पुलिस वाले की नजरों से नहीं बच सका और पकड़ा गया। इस वीडियो को देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं और अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

पलक छपकते ही अंडर गारमेंट में छिपा ली गेंद

दरअसल, ये घटना कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी के दौरान हुई। केकेआर के बल्लेबाज ने जैसे गेंद को बाउंड्री पार भेजा तो दर्शक दीर्घा में मौजूद एक फैन ने पलक छपकते ही गेंद अपने अंडर गारमेंट में छिपा ली। इस फैन ने केकेआर के तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह के नाम वाली जर्सी पहन रखी थी। पुलिसकर्मी ने उससे गेंद मांगी तो उसने गेंद नहीं होने की बात कही। जब पुलिसकर्मी ने उसकी तलाशी ली तो उसने पेंट में हाथ डालकर गेंद को वापस किया।

वीडियो देख मजे ले रहे फैंस

16 सेकंड के इस वीडियो को एक्‍स अकाउंट से पोस्‍ट किया गया है और पोस्‍ट करते ही ये वायरल हो गया। इस वीडियो को देख लोग खूब मजे ले रहे हैं। बता दें कि बारिश बाधित इस मैच में केकेआर की टीम ने मुंबई के खिलाफ 18 रनों से जीत दर्ज की थी। बारिश के चलते ये मैच 16-16 ओवर का खेला गया था।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024 के मैच में फैन ने अंडर गारमेंट में छिपा ली गेंद, 16 सेकंड का ये वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो